GMCH STORIES

अधिवक्ताओं के प्रतिनिधि मण्डल ने की जेडीए अध्यक्ष प्रो. राठौड से मुलाकात

( Read 8524 Times)

25 Jul 17
Share |
Print This Page
अधिवक्ताओं के प्रतिनिधि मण्डल ने की जेडीए अध्यक्ष प्रो. राठौड से मुलाकात देवीसिंह बडगूजर जोधपुर। जोधपुर शहर के अधिवक्ता वर्ग ने जोधपुर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष प्रो. डॉ. महेन्द्र राठौड से मिलकर अध्यक्ष के नाते उनके कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा कि राजस्थान की यषस्वी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जो जिम्मेदारी प्रो. राठौड को सौंपी है उस जिम्मेदारी पर प्रो. राठौड पूरी तरह से खरे उतरे है।
अधिवक्ताओं ने प्रो. राठौड से कहा कि आप के पदभार सम्भालने के बाद प्राधिकरण की कार्यषैली में काफी परिवर्तन दिखाई पड रहा है। प्राधिकरण द्वारा वर्तमान में तीन नवीन योजनाएं एवं 25000 से अधिक अफोर्डेबल हाउस आमजन को उपलब्ध कराने के प्रयासों की सराहना की। जिस पर प्रो. राठौड ने कहा कि जल्द ही प्राधिकरण द्वारा 2 नवीन आवासीय योजनाएं लॉन्च की जा रही है। प्रो. राठौड ने अधिवक्ताओं को बताया कि प्राधिकरण का लक्ष्य 50 हजार से अधिक अफोर्डेबल हाउस बनाते हुए आमजन को सुपूर्द किए जाने है। प्रो. राठौड व अधिवक्ताओं के बीच जोधपुर शहर के विकास एवं सौन्दर्यकरण पर प्राधिकरण द्वारा किए जाने वाले प्रयासों पर लम्बी वार्ता हुई। अधिवक्ता वर्ग ने विष्वास दिलाया कि प्राधिकरण के इन प्रयासों में जो भी योगदान व सुझाव होंगे उसके लिए अधिवक्ता वर्ग हमेषा तैयार व तत्पर रहेगा।
चर्चा के दौरान अधिवक्ताओं ने अपनी कुछ समस्याओं के बारे में प्रो. राठौड को सहयोग व मार्गदर्षन करने का निवेदन करने पर प्रो. राठौड द्वारा अधिवकओं को आष्वसत किया गया कि जल्द ही उनकी समस्याओं का उचित समाधान किया जाएगा।
बैठक में यह थे मौजूदःनाथूसिंह राठौड जिला उपाध्यक्ष बीजेपी एवं पूर्व महासचिव एड. एसोसिएषन, महेन्द्र तवर, सुरेन्द्र सिंह राठौड, प्रदीप षर्मा, प्रतापसिंह राठौड, गिरिष जोषी, तरूण पुरोहित, रवनाराम ढोलिया, महिपाल चारण, श्रवणसिंह, डुगरासिंह चम्पावल, डोलन चितारा, कान्हाराम चौधरी, विरेन्द्र सिंह इन्दा, विजेन्द्र सिंह नरूका, अनिल देवडा, दिनेष बूब, सुरेष सिंह राठौड सहित कई अधिवक्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Jodhpur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like