GMCH STORIES

पंचायत समिति में दीपावली स्नेह मिलन का आयोजन

( Read 7139 Times)

19 Oct 17
Share |
Print This Page
जैसलमेर, सर्व धर्म सदभाव के भारतीय संस्कृति में मूलमंत्र को चरितर्थ करते हुए पंचायत समिति जैसलमेर के प्रधान अमरदीन द्वारा पंचायत समिति के कर्मचारियों/अधिकारियों को दीपावली की शुभकामनाऐं देते हुए सबके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
दीपावली की पूर्व संध्या पर पंचायत समिति सभागार में आयोजित स्नेहमिलन एवं शुभकामना समारोह में बोलते हुए विकास अधिकारी धनदान देथा द्वारा प्रधान अमरदीन की सकारात्मक सोच की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधान साहब की सोच से समिति में नई कार्य संस्कृति का विकास हुआ है।
देथा ने दीपावली की शुभकामना देते हुए समस्त स्टॉफ को बधाई दी। इस अवसर पर प्रधान अमरदीन ने कहा कि त्यौहार हमारी संस्कृति का हिस्सा है और सबके साथ त्यौहार मनाने से उसकी खुशी दुगुनी हो जाती है। सहायक लेखाधिकारी आनन्द जगाणी ने कहा कि दीपावली पर हमें अपने भीतर के अंधकार से लडने की भी प्रेरणा देता है। हम अपनी सकारात्मक सोच से अपने मन के कलुष को मिटा सकते है।
इस अवसर पर उम्मेदसिंह भाटी, बीईईओ, द्वारकाराम माली समाज सेवी, भंवरलाल विश्नोई सरपंच मदासर, मेघराज, श्यामलाल पंवार सहायक लेखाधिकारी, जोगेन्द्रसिंह, राखी व्यास व पत्रकार योगेश गज्जा ने भी विचार रखें। अंत में समिति परिसर में आतिशबाजी कर सबका अभिनन्दन किया गया।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like