GMCH STORIES

रिस्पोन्सिबिलिटी एक्टिवीटी के अंतर्गत ईएसओप कार्य करवाए

( Read 7683 Times)

28 Jul 15
Share |
Print This Page
रिस्पोन्सिबिलिटी एक्टिवीटी के अंतर्गत ईएसओप कार्य करवाए जैसलमेर । महिन्द्रा होलिडेज एण्ड रिसोर्ट (ई) लिमिटेड, क्लब महिन्द्रा, जैसलमेर के सौजन्य से निम्नलिखित कार्य सीएसार कॉरपोरेट सोशल रिस्पोन्सिबिलिटी एक्टिवीटी के अंतर्गत ईएसओप कार्य, राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय, बेलदोरों की ढाणी, जैसलमेर में संपन्न कराए है।

इसके अन्तर्गत पानी की व्यवस्था के लिए बोर खुदवाया और 5 एचपी की मोटर लगवाई, छात्र-छात्राओं के लिए अलग-अलग शौचालयों का निर्माण करवाया, पीने की पानी की सुविधा करने के लिए वाटर कूलर लगवाया,बीस सेट टेबल और कुर्सी विद्यार्थियों के लिए प्रदान किए, कक्षा कक्षों के बाहर जैसलमेरी स्टोन से फर्श पक्का करवाया, विद्यालय के रसोईघर का विनिर्माण करवाया गया, प्रार्थना के लिए स्टेज बनवाया, विद्यालय प्रागंण के अगले भाग की सफाई और पेन्टिंग का कार्य करवाया, विद्यालय में 50 पौधे रोपे तथा ट्री-गार्ड लगवाए तथा पानी की सप्लाई के लिए पाईप लाईन लगवाई। ये सभी कार्य राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय, बेलदारों की ढाणी में संपन्न कराए गए।

आज इस कार्य की समाप्ति एवं उद्घाटन के शुभ अवसर पर क्लब महिन्द्रा के महाप्रबंधक श्री सुब्रोजीत फूकन एवं सुनील कुमार, प्रिय रंजन, प्रवीण यादव, विनय कुमार, अनिस संख एवं स्कूल प्रधानाध्यापिका रोशन आरा तथा एस.एम.सी. कमेटी अध्यक्ष श्री डुंगरा राम जी तथा अन्य कमेटी मेम्बर उपस्थित थे।

This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Jaislmer news
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like