GMCH STORIES

जुलाई माह का परिवार कल्याण शिविरों का कार्यक्रम घोषित

( Read 8037 Times)

02 Jul 15
Share |
Print This Page
जैसलमेर । जिले में जुलाई माह में चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की ओर से विभिन्न नसबंदी शिविरों का आयोजन किया जाएगा।
डिप्टी सीएमएचओ (परिवार कल्याण) डॉ आरपी गर्ग ने बताया कि जैसलमेर पीएमओ सर्जिकल टीम द्वारा ५ जुलाई को होम्योपैथिक चिकित्सालय, ७ जुलाई को सीएचसी मोहनगढ, ८ जुलाई को सीएचसी सम, १० जुलाई को सीएचसी रामगढ में नसबंदी शिविर होंगे। ११ जुलाई को जवाहिर चिकित्सालय में मेगा शिविर होगा। इसके बाद १३ जुलाई को पीएचसी देवा में मेगा शिविर, १४ जुलाई को पीएचसी पूनमनगर में शिविर, १५ जुलाई को पीएचसी चांधन में मेगा शिविर, १६ जुलाई को पीएचसी फतेहगढ में मेगा शिविर, १७ जुलाई को सीएचसी खुहडी में मेगा शिविर, १८ जुलाई को पीएचसी देवीकोट में मेगा शिविर, १९ जुलाई को सीएचसी सम में मेगा शिविर, २० जुलाईर् को पीएचसी झिनझिनयाली में मेगा शिविर, २२ जुलाई को सीएचसी मोहनगढ में शिविर, २४ जुलाई को पीएचसी म्याजलार में शिविर, २७ जुलाई को होम्योपैथिक चिकित्सालय, २८ जुलाई को सीएचसी रामगढ तथा ३० जुलाई को पीएचसी सांगड में शिविर होगा।
इसी प्रकार पोकरण सर्जिकल टीम की ओर से ६ जुलाई को पीएचसी लाठी, ७ जुलाई को सीएचसी पोकरण, ९ जुलाई को सीएचसी फलसूंड, १० जुलाई को सीएचसी भणियाणा में शिविर होंगे। इसी टीम की ओर से १२ जुलाई को सीएचसी नाचना तथा १४ जुलाई को पीएचसी नोख में मेगा शिविर होंगे। इसी प्रकार १५ जुलाई को सीएचसी सांकडा, १७ जुलाई को पीएचसी जालोडा, १९ जुलाई को पीएचसी चिन्नू में शिविर होंगे। इसी तरह २१ जुलाई को पोकरण, २२ जुलाई को फलसूंड, २३ जुलाई को भणियाणा, २४ जुलाई को रामदेवरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर मेगा शिविर आयोजित होंगे। इसके अलावा २७ जुलाई को सीएचसी नाचना, २८ जुलाई को सीएचसी सांकडा, २९ जुलाई को पीएचसी लोहारकी तथा ३० जुलाई को सीएचसी पोकरण में शिविर होंगे।
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaislmer news
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like