GMCH STORIES

हिन्दुस्तान जिंक के प्रधान कार्यालय में मनाया ६६वां गणतंत्र दिवस समारोह

( Read 5644 Times)

27 Jan 15
Share |
Print This Page
हिन्दुस्तान जिंक के प्रधान कार्यालय के प्रांगण में गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास से मनाया गया। ६६वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर श्री राजेन्द्र पण्डवाल, कम्पनी सेकेट्री ने कर्मचारियों एवं उनके परिजनों की उपस्थित में राष्ट्रीय घ्वज फहराया एवं सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।



इस अवसर पर कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए श्री पण्डवाल ने कहा कि आज गणतंत्र दिवस पूरे देश में उत्साह और हर्षोउल्लास के साथ मनाया जा रहा है। २६ जनवरी का यह गौरवशाली दिन अपने आप में एक इतिहास बयां करता है जो हमें महात्मा गांधी और कई स्वतंत्रता सेनानियों सुभाष चन्द्र बोस के बलिदान और अपने देश की आजादी के लिए अपने जीवन का न्यौछावर करने वाले शहीद चन्द्र शेखर आजाद, भगत सिंह और अनगिनत सेनानियों के गौरवागाथा को प्रदर्शित करता हैं, जिसे दर्शाने का प्रयत्न करना और शब्दों में उस गाथा को पिरोना एक गौरवशाली व आत्मा को विभूषित करने वाले अलंकार को प्रदर्शित करना है। उनकी ऑंखों में चमके उस दिवा स्वप्न को आज हम सब २६ जनवरी के साकार रूप में देख रहे हैं।

हिन्दुस्तान जंक अपने व्यापार के साथ-साथ आर्थिक, सामाजिक कल्याण एवं ग्रामीण उत्थान तथा पर्यावरण, संरक्षण एवं सुरक्षा के प्रति सदैव कटिबद्ध है। आईये आज के इस राष्ट्रीय दिवस पर हम सभी हमारी कंपनी को और ऊंचाइयाँ प्रदान करने का संकल्प लें।


इस अवसर पर हिंदजिंक परिवार के बच्चों ने कविता, संगीत एवं देश-भक्ति गीतों की प्रस्तुतियां भी दी।

कंपनी की सभी इकाइयों में ६६वां गणतंत्र दिवस बडे हर्षोंउल्लास से मनाया गया है।
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like