GMCH STORIES

सांसदों, विधायकों को कमीशन लेने से फुर्सत नहीं : मुलायम

( Read 7325 Times)

13 Apr 15
Share |
Print This Page
सांसदों, विधायकों को कमीशन लेने से फुर्सत नहीं : मुलायम लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने कहा कि एमपी, एमएलए, एमएलसी और दूसरे जनप्रतिनिधि अपने गांवों को सुधार दें तो हिंदुस्तान सुधर जाएगा, पर दुखद है कि उन्हें कमीशन लेने से ही फुर्सत नहीं है। सैफई में कोई कमीशन नहीं लेता, इसीलिए सैफई का विकास हुआ। मुलायम रविवार को सहकारिता विभाग के चौधरी चरण सिंह सभागार में ओमवीर तोमर को अज्ञेय पुरस्कार मिलने पर भारतीय जाट सभा की लखनऊ इकाई की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में बोल रहे थे।
जाटों से मुखातिब मुलायम ने कहा, एक जमाने में आपका राज था। अब कहां से कहां आ गए? यह स्थिति इसलिए आई क्योंकि चौधरी साहब के रास्ते को भूल गए। बागपत और मथुरा में हार जाना मामूली बात नहीं है। पूरे देश में इसका गलत संदेश गया है।
सपा मुखिया ने कहा, हमने चौधरी चरण सिंह के नाम पर महाविद्यालय बनाया। शिक्षा की गुणवत्ता के कारण देश भर के छात्र पढ़ने आते हैं। चौधरी साहब का बेटा होने के नाते उन्हें (अजित को) सैफई बुलाया, लेकिन वह नहीं आए।
मुलायम ने कहा, वे दावे से कह सकते हैं कि अखिलेश सरकार ने जितने काम किए हैं, उतने किसी राज्य सरकार ने नहीं किए। सपा सरकार ने पढ़ाई, सिंचाई और दवाई की मुफ्त व्यवस्था की। भूमि विकास बैंक के कर्ज माफ किए। महिलाओं पर जितना ध्यान सपा सरकार देती है, उतना कोई नहीं देता।
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like