GMCH STORIES

एक शाम गुरू अम्बेश के नाम प्रथम भक्ति संध्या कल

( Read 16757 Times)

22 Jun 18
Share |
Print This Page
एक शाम गुरू अम्बेश के नाम प्रथम भक्ति संध्या कल
उदयपुर। श्री अम्बेश गुरू जैन युवक परिशद ’मेवाड’ की ओर से आज भारतीय लोककला मण्डल में बैठक का आयोजन किया गया जिसमें शनिवार को संाय साढे सात बजे से भारतीय लोककला मण्डल में उदयपुर मेवाड संघ के शरोमणि प्रवर्तक 1008 अम्बालाल जी म.सा. की 113 वीं जयन्ती के उपलक्ष में आयोजित होने वाली एक शाम गुरू अम्बेश के नाम नामक भक्ति संध्या की तैयारियों पर विस्तृत चर्चा की गई।
परिशद के अध्यक्ष भगवतीलाल चौहान ने बताया कि परिशद द्वारा पहली बार आयोजित की जा रही इस भक्ति संध्या में अहमदाबाद की अस्मिता पटेल एण्ड पार्टी मधुर आवाज मे गुरू अम्बेश पर रचति भक्ति गीतों की बरसात की जायेगी। इससे पूर्व आयोजित होने वाले सम्मान समाराहे में इस अवसर पर समाजसेवी मूलचंद बुरड को समाज गौरव अलंकरण एवं सनवाड के नितिन सेठिया को युवा गौरव अलंकरण सम्मान से सम्मानित किया जायेगा।
कोशाध्यक्ष शौकिन चण्डालिया ने बताया कि समारोह के उद्घाटनकर्ता श्रीवर्द्धमान स्थानकवासी जैन श्रावक संघ उदयपुर के अध्यक्ष ओंकारसिंह सिरोया होंगे। मुख्य अतिथि महापौर चन्द्रसिंह कोठारी, खमनोर-अंकले८वर के ओमप्रकाश माण्डोत,समारोह के अध्यक्ष चैन्नई के सज्जनराज-कमला मेहता,समारोह गौरव विरेन्द्र डंागी एवं पूर्व महापौर रजनी डांगी होंगे।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like