GMCH STORIES

पलटवार, कहा, मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी और वे मेरे राम

( Read 27523 Times)

21 Jun 18
Share |
Print This Page
पलटवार, कहा, मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी और वे मेरे राम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन ने पीएम मोदी को अविवाहित बताए जाने पर हैरानी जताई है। मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपने चुनावी घोषणा पत्र में कह चुके हैं कि वे विवाहित हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन ने मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल द्वारा पीएम मोदी को अविवाहित बताने के बयान पर आश्चर्य जाहिर किया है। जशोदाबेन ने एक वीडियो के जरिये कहा, “मैं आनंदीबेन द्वारा प्रेस से बात करते हुए पीएम मोदी को अविवाहित कहने से हैरान हूं। उन्होंने खुद लोकसभा चुनाव के दौरान 2014 में अपना दस्तावेज दाखिल करते हुए इसे अपनी घोषणा में शामिल किया है कि वे विवाहित हैं और उसमें मेरे नाम का उल्लेख किया है।”

उन्होंने आगे कहा, “गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन एक सुशिक्षित महिला हैं और उनका एक शिक्षक (जशोदाबेन) के बारे में इस तरह बोलना बहुत ही अशोभनीय है। सिर्फ इतना ही नहीं, उनके आचरण ने भारत के प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल किया है। वे मेरे लिए बहुत ही सम्माननीय हैं, वह मेरे राम हैं।”उन्होंने उत्तर गुजरात के अपने गृहनगर ऊंझा में अपने भाई अशोक मोदी के फोन से एक वीडियो बनाया। अशोक मोदी ने इस बात की पुष्टि की इस वीडियो में जशोदाबेन ही हैं। उन्होंने कहा, “जब आनंदीबेन का बयान सोशल मीडिया पर आया तो हमे विश्वास नहीं हुआ। लेकिन यह 19 जून को प्रमुख अखबारों में भी आया।”उन्होंने कहा, “इसी वजह से हमने इसका उत्तर देने का फैसला किया। हमने अपने घर के मोबाइल फोन से एक लिखित बयान जशोदाबेन द्वारा पढ़ा हुआ रिकॉर्ड किया।”
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like