GMCH STORIES

एक शाम बॉलीवुड सिंगर विशाल के नाम

( Read 30676 Times)

17 Jun 18
Share |
Print This Page
 एक शाम बॉलीवुड सिंगर विशाल के नाम उदयपुर, लायन्स क्लब उदयपुर के तत्वावधान में शनिवार को न्यू भूपालपुरा स्थित राजकिरण गार्डन में एक शाम बॉलीवुड सिंगर विशाल के नाम का आयोजन हुआ। साथ ही लायन्स क्लब के इन्टरनेशनल डायरेक्टर इन्डोरसी लायन वी.के. लाडिय़ा का विशेष सम्मान एवं वर्ष पर्यन्त सेवा के उत्कृष्ट कार्य करने वाले 27 लायन सदस्यों को पुरस्कार प्रदान किये गये। समारोह में लायन्स क्लब उदयपुर अध्यक्ष किशोर कुमार कोठारी, कोषाध्यक्ष लायन आशीष हरकावत, सचिव लायन कीर्ति जैन एवं कार्यक्रम संयोजक अनिल नाहर ने अपने विचार व्यक्त किये। समारोह के मुख्य अतिथि नगर निगम के महापौर चन्द्रसिंह कोठारी थे। कार्यक्रम का शुभारम्भ क्लब के संस्थापक मेलविन की तस्वीर पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन के साथ हुआ।
कार्यक्रम में ज्योंही शहर के उभरते गायक एवं बॉलीवुड सिंगर विशाल जोशी मंच पर आये उपस्थित लायन सदस्यों ने उनका तालियों की गडग़ड़ाहट के साथ जोरदार स्वागत किया। गाने की शुरूआत मुस्कुराने की वजह तुम हो ... से की। उनके पहले गाने पर ही श्रोता झूम उठे। उसके बाद तो उन्होंने एक बढ़ कर एक नये एवं पुराने गानों की ऐसी झड़ी लगाई कि श्रोता जैसे संगीत में ही डूब गये। उन्होंने किशोर कुमार, मोहम्मद रÈीक, मुकेश के पुराने नगमे सुनाकर श्रोताओं की खूब दाद पाई। विशाल के हर तराने पर श्रोता झूमने पर मजबूर हो गये।
कार्यक्रम संयोजक लायन अनिल नाहर ने बताया कि विशाल जोशी शहर का एक उभरता हुआ गायक है। वह लायन घनश्याम जोशी का पुत्र है। शहर की प्रतिभा को एक अच्छा मंच और उसे जनमानस के सामने लाने के लिए यह आयोजन किया गया। समारोह में सभी लायन सदस्य उपस्थित थे।
विशाल के पिता घनश्याम जोशी ने बताया कि इसे बचपन से ही गाने का बहुत शोक था। वह स्वयं भी स्टेज पर गाते हैं तो पुत्र को भी यह शोक लग गया। उदयपुर में संगीत की प्रारम्भिक शिक्षा लेने के बाद सगीत की तालीम लेने यह मुम्बई चला गया। वहां पर कई नामी-गिरामी संगीतकारों से संगीत में शिक्षा ग्रहण की एवं वर्तमान में भी प्रसिद्ध Èिल्मी पाश्र्वगायक सुरेश वाडेकर के सानिध्य में संगीत में सीख रहा है।
विशाल ने बताया कि उन्हें अभी गूगली हो गई यार बॉलीवुड की Èिल्म में गाने का अवसर मिला है। इसके अलावा प्रसिद्ध गायिका पलाश मूछाल के साथ एक एलबम भी बनाई जा रही है। उनेंने देशभर संगीत के कई लाईव शो किये हैं। उदयपुर में उनका यह चौथा शो है।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like