GMCH STORIES

सही साबित हुआ शर्मिष्ठा का डर, प्रणब दा की फ़ेक तस्वीरें वायरल

( Read 13334 Times)

08 Jun 18
Share |
Print This Page
सही साबित हुआ शर्मिष्ठा का डर, प्रणब दा की फ़ेक तस्वीरें वायरल नयी दिल्ली। बीते गुरूवार को देशभर की निगाहें पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी पर टिकी हुई थीं कि आखिरकार वह आरएसएस के मंच से क्या बोलते हैं। हालांकि, उनके द्वारा आरएसएस प्रमुख द्वारा दिए गए न्यौते को स्वीकार किए जाने पर ही कांग्रेस नेता समेत देश के तमाम बड़े नेताओं ने इसे गलत ठहराया और वहां जाने से मना किया। वहीं, बीजेपी के तमाम नेताओं ने प्रणब दा के इस कदम को सही ठहराया।


ऐसे में जब आरएसएस के कार्यक्रम में प्रार्थना पढ़ी जा रही थी तो मंच पर बैठे आरएसएस के सभी नेताओं ने खड़े होकर अपना हाथ सीधा छाती में रखकर झंडे को सलामी दी लेकिन प्रणब मुखर्जी सिर्फ खड़े रहे। नीचे दी हुए तस्वीर को ध्यान से देखिये। प्रणब दा के मंच में जाने के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया में अफवाह का बाजार जमने लगा। एक ऐसी तस्वीर वायरल होने लगी जो सरासर फेक है।

वायरल हो रही तस्वीर में प्रणब दा आरएसएस के नेताओं की तरह झंडे को सलामी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। जबकि उन्होंने सिर्फ सीधे खड़े होकर झंडे का सम्मान किया। वायरल हो रही इस तस्वीर में प्रणब मुखर्जी को टोपी पहने हुए भी दिखाया गया। सोशल मीडिया में इस तस्वीर को फैलते देख बेटी शर्मिष्ठा खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, जिस बात का मुझे डर था, वही हुआ।

Sharmistha Mukherjee

@Sharmistha_GK
See, this is exactly what I was fearing & warned my father about. Not even few hours have passed, but BJP/RSS dirty tricks dept is at work in full swing! https://twitter.com/ruchisharmainc/status/1004775624689537024 …

11:03 PM - Jun 7, 2018
4,521
3,437 people are talking about this
Twitter Ads info and privacy
दरअसल, शर्मिष्ठा ने प्रणब मुखर्जी द्वारा आरएसएस के एक कार्यक्रम में जाने से पहले कहा था कि भाषण लोग भूल जाएंगे, लेकिन तस्वीरें रह जाएंगी।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like