GMCH STORIES

योगी सरकार ताजमहल गिराए मैं साथ चलूंगाः आजम

( Read 10484 Times)

22 Oct 17
Share |
Print This Page
योगी सरकार ताजमहल गिराए मैं साथ चलूंगाः आजम मेरठ की किठौर विधानसभा सीट को नगर पंचायत का दर्जा दिलाने के लिए लड़ रहे उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर बरसे।
किठौर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आजम ने कहा कि जिनके पास सिर्फ धर्म होता है वो राज नहीं कर सकते, जिनके पास राजधर्म होता है, राज वही करते हैं। राजधर्म का मतलब है जियो और जीने दो। खुश रहो और रहने दो बीजेपी विधायक संगीत सोम के ताज महल पर दिए गए बयान पर आजम ने पलटवार करते हुए कहा कि जो मीट का कारोबार करता है, वो ताजमहल को गाली देता है। आजम ने कहा कि गुलामी की सारी निशानियां मिटा देनी चाहिये।
उन्होंने कहा कि आज ताजमहल को लेकर पूरी दुनिया में चर्चा है कि कैसे लोग है कि जो मोहब्बत की निशानी को मिटाना चाहते हैं। आजम ने कहा कि ये लोग मोहब्बत क्या जाने मोहब्बत की होती तो ब्याह किया होता। ताजमहल के नाम से अगर हिन्दू मुस्लिम झगड़ा होता है तो ऐसे ताजमहल की कोई जरूरत नहीं है।
बीजेपी ने जिस तरह से पिछला चुनाव मशीनों से जीता उसी तरह से फिर बीजेपी चुनाव जीत सकती है। आजम ने कहा कि बीजेपी अगर ताजमहल गिरा देगी तो 2019 का चुनाव भी जीत जायेगी और योगी सरकार ताजमहल गिराए मैं उनके साथ चलूंगा। जिसके अपने बीवी बच्चे नहीं होते, वो प्यार का अर्थ क्या जानेगा। आजम ने कहा कि योगी आदित्यनाथ तो मुस्कुराते ही नहीं हैं, एक नाराजगी है उनको कि जैसे मोदी-मोदी होता है वैसे ही योगी-योगी हो। उनको दिल्ली की गद्दी चाहिए।



Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like