GMCH STORIES

ओरिफ्लेम ने कल्कि कोचलिन को बनाया ब्रांड एंबेसडर

( Read 8284 Times)

19 Sep 17
Share |
Print This Page
ओरिफ्लेम ने कल्कि कोचलिन को बनाया ब्रांड एंबेसडर मुंबई। स्वीडिश ब्रांड ओरिफ्लेम इंडिया ने बहुप्रतीक्षित अभियान ‘एक सुंदर बदलाव’ को शुरू करने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कल्कि कोचलिन को ओरिफ्लेम के ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना है।

ओरिफ्लेम इंडिया ने एक बयान में कहा कि इस अभियान के माध्यम से, इस ब्रांड का लक्ष्य इस विचार पर जोर देना है कि हर कोई इस दुनिया में एक सुंदर बदलाव ला सकता है जैसा कि ओरिफ्लेम कर रहा है; पर्यावरण को नुकसान न पहुंचाने वाले जिम्मेदार उत्पादों का उत्पादन करने के साथ लोगों के लिए मौकों का भी निर्माण करके।

इस ब्रांड के ज्यादातर महत्वपूर्ण सिद्धांत इसकी कई सामाजिक व पर्यावरणीय नीतियों के माध्यम से प्रदर्शित होते हैं।

ओरिफ्लेम में एसवीपी व हेड ऑफ दक्षिण एशिया व एमडी इंडिया सरगेई कानाशिन ने कहा, “दुनिया में सबसे तेजी से विकसित होती कॉस्मेटिक्स कंपनियों में से एक होने के नाते, हर विश्वास करते हैं कि सुंदर रूप के परे है, बल्कि वह व्यक्ति के व्यवहार का एक तरीका है।

जबकि हमारे उत्पाद उपभोक्ताओं की जिंदगी में सुंदरता व सुख ला रहे हैं, उनका उत्पादन भी इस प्रकार से किया गया है कि वे प्रकृति व पर्यावरण को नुकसान न पहुंचाए। हम ओरिफ्लेम परिवार में कल्कि कोचलिन का स्वागत करते हैं और हम उनसे आगे भी अच्छी साझेदारी की आशा करते हैं।”

ओरिफ्लेम का लक्ष्य 2020 तक कार्बन उत्सर्जन को 50 फीसदी घटा देना है। 2020 तक अपने कागज व पैकेजिंग की 100 फीसदी जरूरतों को विश्वसनीय व प्रमाणित स्रोतों से प्राप्त करने के लिए इसने आरएफए के साथ साझेदारी की है।

ओरिफ्लेम उपयोग किए जाने वाले 100 फीसदी पाम तेल के लिए ग्रीन पाम क्रेडिट्स खरीदने वाली पहली कॉस्मेटिक्स कंपनी भी है। ये सभी उपक्रम इस ब्रांड को दुनिया में एक सुंदर बदलाव लाने में निरंतरता रखने के इसके लक्ष्य के और नजदीक ले जाती हैं।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like