GMCH STORIES

शैल की संगीतमय प्यार की कहानी ‘दिल दी दुआ’ लांच

( Read 45209 Times)

22 Jul 16
Share |
Print This Page
 शैल की संगीतमय प्यार की कहानी ‘दिल दी दुआ’ लांच

उदयपुर, जाने माने पोप-गायक शैल ओसवाल का मानना है कि दर्द का दिल से वैसा ही रिश्ता है जैसा संगीत सुननेवालों से है। यदि दिल से दर्द को भी बया किया जाय तो वह हर किसी के मन में उतर जाता है और यही उनके गीतों की खास बात है। यह बात शैल ओसवाल ने शुक्रवार को उनके नये गीत ‘दिल दी दुआ’ के लांचिग अवसर पर आयोजित प्रेसवार्ता में कही। इस अवसर पर शैल ने तूही जिंद मेरी है और दिल दी दुआ गीत गाकर भी सुनाया।



शैल ने कहा कि उनका हर गीत मोहब्बत की एक कहानी लिए होता है और पहलीबार ‘दिल दी दुआ’ पंजाबी बोल और धुन के साथ राजस्थानी रंग में रंगी हुई प्यार की कहानी है। इस गाने की कहानी निश्चित तौर पर लोगों के दिलों में राज करने में कामयाब होगी। शैल पोप सिंगर और एक्टर के तौर पर खुश हैं और वे अच्छे संगीत में विश्वास करते हैं। ‘दिल दी दुआ’ उनकी एक ऐसी ही कोशिश है जिसमें छोटे कस्बे के युवा धडकनों की प्यार की कहानी प्रदर्शित होगी। इस कहानी में नायक-नायिका के मिलन से लेकर शादी तक का सिक्वल होगा। शैल ओसवाल ने बताया कि इस वीडियो में उनके साथ कई स्थानीय कलाकार भी होंगे। उन्होंने कहा कि उनका राजस्थान से पुराना रिश्ता है और इसलिए इस वीडियो को यहां सूट किया जा रहा है।



शैल हमेशा साधारण कर्णप्रिय संगीत को तवज्जों देते आए हैं जिसमें रियलटी और लिरिक्स महत्वपूर्ण होते हैं। किशोर कुमार, सोनू निगम और पाकिस्तानी गायिका नादिया हसन को पसंद करने वाले शैल ओसवाल के पिछले प्रख्यात गानों को, जैसे जाना, दिल-की-बातें, अभी-अभी, जिंदगी, हीरिए, तेरी याद में और सदाबहार सोणीये हीरिए जिन गानों में उन्होंने अपने संगीत की जान डाली है, संगीत प्रेमियों ने इन्हें खूब पसंद किया है। शैल ने कहा कि मां और देशभक्ति पर भी वे इसी तरह का गीत बनाना चाहते हैं।

‘दिल दी दुआ’ के निदेशक सावंत घोष ने बताया कि अगले दो दिनों में इस गीत का वीडियों उदयपुर में फिल्माया जाएगा जिनमें मांझी का मंदिर, बडी तालाब सहित उदयपुर के प्रमुख रमणीक स्थलों के साथ ही बम्बोरा के निकट करणी फोर्ट और स्थानीय बाजार भी शामिल होंगे। इस गाने की रचना उज्ज्वल संगीतकार विद्युत गोस्वामीजी ने की है जबकि इसके बोल रवि बेसनेट ने लिखे है। इस गीत के वीडियो में शैल ओसवाल के साथ वैभवी जोशी को-एक्टर होंगी।

डायरेक्टर अमरजीतसिंह ने कहा कि शैल के लाखों चाहक हमेशा संगीतमय और रुमानी दावत के लिए उत्सुक रहते हैं जो संगीत प्रेमियों को अपनी स्वप्ननगरी में ले जाती है, और दिल दी दुआ उनमें से एक है। इस जादुई गीत का चित्राकन राजस्थान में उदयपुर के शाश्वत सौदर्य में किया जाएगा। गीत को और रूमानी बनाने के लिए रॉयल सिटी की झीलें उत्तम पार्श्वभूमि की भूमिका निभाएंगी। संगीत प्रेमियों के लिए ‘दिल दी दुआ’ आईट्यून सहित अन्य वेब पर उपलब्ध है और जल्द ही इसका वीडियो सभी को अपनी कहानी से लुभाएगा जिसमें अन्य वीडियो की तरह डायलॉग भी होंगे।
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like