GMCH STORIES

10 वें चार्टर दिवस पर पूर्वाध्यक्षों का हुआ सम्मान

( Read 12658 Times)

03 May 16
Share |
Print This Page
   10 वें चार्टर दिवस पर पूर्वाध्यक्षों का हुआ सम्मान
उदयपुर रोटरी क्लब एलिट का 10 वंा चार्टर दिवस एवं रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3052 के प्रान्तपाल प्रद्युम्न पाटनी की क्लब की अधिकारिक यात्रा होटल अलका में आयोजित की गई। जिसमें प्रान्तपाल पाटनी व क्लब अध्यक्ष मनीष गलुण्डिया ने रोटरी क्लब एलिट का मोबाईल एप लॉन्च किया। इस प्रकार का मोबाईल एप शुरू करने वाला रोटरी क्लब एलिट देश का दूसरा क्लब बन गया है।
समारोह को संबोधित करते रोटे.पाटनी ने कहा कि किसी भी पीडित को उसकी जरूरत की सामग्री उपलब्ध करा देने पर उसके चहरे पर आने वाली मुस्कान का टर्न ओवर अनगिनत होता है और वर्षो से रोटरी यहीं करती आ रही है। ऐसा ही कार्य गत माह 10 अप्रेल को रोटरी क्लब एलिट ने किया,जब उसने 215 दिव्यांगों को 60 हजार की कीमत वाला कृत्रिम हाथ निःशुल्क लगा कर किया।


सहायक प्रान्तपाल अनुभव लाडिया ने रोटरी सदस्यों का आव्हान किया कि अपने आप को छोटा समझ कर कार्य करें, जीवन में बहुत कुछ प्राप्त करेंगे और यहीं एक सफल व्यक्ति की पहिचान होती है। क्लब अध्यक्ष मनीष गलुण्डिया ने अतिथियों का स्वागत करते हुए बताया कि क्लब शीघ्र ही एक राजकीय विद्यालय में रोटरी के ड्रीम प्रोजेक्ट टीच कार्यक्रम के तहत ई-लर्निंग सुविधा उपलब्ध करायेगा ताकि वहंा के बच्चें भी हाईटेक हो सकें। इस वर्ष क्लब ने पर्यावरण, शिक्षा एवं स्वास्थ्य पर अनेक कार्य किए है। इस अवसर पर क्लब सचिव रमेश मोदी ने क्लब द्वारा गत 10 माह के दौरान किए गए सेवा कार्यो की रूपरेखा पावर पॉइन्ट प्रजेन्टेशन के माध्यम से प्रस्तुत की।
पूर्वाध्यक्षों का हुआ सम्मान- प्रान्तपाल पाटनी, प्रान्तपाल निर्वाचित रमेश चौधरी,पूर्व प्रान्तपाल डॉ.यशवन्तसिंह कोठारी,सहायक प्रान्तपाल अनुभव लाडिया एवं पी.एल.पुजारी ने क्लब के पूर्वाध्यक्षों यशवन्त मण्डावरा,सुनील लढा,निधि सक्सेना, आशीष चोर्डिया, दिलीप कुमार सिंह,आर.के.सिंह,प्रदीप गुप्ता व पुनीत सक्सेना को स्मृतिचिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया।
इस अवसर पर एक अनोखी पहल करते हुए क्लब के पंाच सदस्यों ने मिलकर सचिव रमेश मोदी की कर्तव्यनिष्ठा एवं लगन से प्रभावित हो कर उन्हें अपनी ओर से पीएचएफ की उपाधि उपहार स्वरूप भट की। क्लब सदस्या रोटे. साधना तलेसरा का भी स्वेच् छा से पीएचएफ बनने पर सम्मान किया गया। प्रारम्भ में सुरभि राठी ने ईश वंदना प्रस्तुत की। कार्यक्रम का सुन्दर संचालन विजयलक्ष्मी गलुण्डिया ने किया। अन्त में प्रान्तपाल पाटनी को क्लब की ओर से स्मृतिचन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया।
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like