GMCH STORIES

जयंती ने कांग्रेस छोड़ने का किया एलान,

( Read 7502 Times)

30 Jan 15
Share |
Print This Page
जयंती ने कांग्रेस छोड़ने का किया एलान, चेन्नई/नयी दिल्ली : जयंती नटराजन ने आज प्रेस काफ्रेंस करके कहा कि मैंने हर जिम्मेदारी वफादारी से निभाई है. मैने पार्टी के नियमों का पालन किया है. ये मेरे लिए दुख का पल है. जिस कांग्रेस से मैं जुडी थी यह वह कांग्रेस नहीं है. राहुल गांधी ने हमें बलि का बकरा बनाया. उन्होंने आज पार्टी से त्यागपत्र देने का एलान किया. उन्होंने आज पार्टी से त्यागपत्र देते हुए कहा कि झूठे माहौल में रहना अब मेरे लिए मुश्‍किल है. कांग्रेस में दम घोंटू माहौल है. उन्होंने कहा कि अभी वे किसी पार्टी में नहीं जा रही हैं.

लगातार चुनावी हार से कराह रही कांग्रेस पर अब एक और करारा प्रहार कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय पर्यावरण मंत्री जयंती नटराजन ने किया है. जयंती नटराजन ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी में आरोप लगाया है कि कई अहम परियोजनाओं को उन्होंने राहुल गांधी और उनके कार्यालय के द्वारा दबाव दिये जाने के कारण मंजूरी नहीं दी, पर उसका ठिकरा उन पर फोड़ा गया. इतना ही नहीं जयंती ने अपने पत्र में यह भी लिखा है कि आपने (सोनिया गांधी) भी कई परियोजनाओं को मंजूरी दिये जाने के संबंध में अपनी चिंता जतायी और मुङो पत्र लिखा.

कांग्रेस अध्यक्ष को जयंती ने नवंबर 2014 में लिखे अपने पत्र में आरोप लगाया कि राहुल गांधी का निर्देश या सलाह हमारे लिए आदेश की तरह होता था और हम उसका सम्मान करते थे. जयंती ने यह भी आरोप लगाया है कि राहुल गांधी का यूपीए - 2 की डॉ मनमोहन सिंह सरकार में बेहद बारीक स्तर तक हस्तक्षेप था, जबकि कांग्रेस के नेता लगातार यह कहते रहे हैं कि मनमोहन सरकार में राहुल गांधी का कोई हस्तक्षेप नहीं था.
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like