GMCH STORIES

लालू के साथ मुंबई जायेंगी मीसा

( Read 14912 Times)

22 May 18
Share |
Print This Page
लालू के साथ मुंबई जायेंगी मीसा पटना : चारा घोटाले में दोषी करार दिये गये राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव इलाज के लिए छह सप्ताह की जमानत पर हैं. वह मंगलवार की शाम को मुंबई रवाना होंगे. लालू प्रसाद के साथ उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती के भी मुंबई जाने की संभावना है. बताया जा रहा है कि उनके साथ भोला यादव भी जायेंगे.
मुंबई पहुंचने पर लालू प्रसाद यादव एशियन हर्ट इंस्टीट्यूट में इलाज करायेंगे. मालूम हो कि तीन वर्ष पहले यहां लालू प्रसाद की बाइपास सर्जरी हुई थी. मुंबई में इलाज कराने के बाद वह किडनी के इलाज के लिए बेंगलुरु चले जायेंगे. यहां ग्लोबल हॉस्पिटल में उनका इलाज चलेगा. मालूम हो कि एम्स की रिपोर्ट में लालू प्रसाद यादव की किडनी को 60 फीसदी खराब बताया गया है. इसके अलावा लालू प्रसाद को हर्ट, शूगर, ब्लड प्रेशर जैसी अन्य बीमारियां भी हैं.
राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी व राज्यसभा सांसद डॉ मीसा भारती का जन्मदिन 22 मई को है. मुंबई जाने को लेकर उन्होंने जन्मदिन का केक जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर सोमवार की देर शाम को ही काटा. मीसा भारती ने फेसबुक पर जन्मदिन का केक काटने की तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में उनके साथ उनके बड़े भाई तेजप्रताप, उनकी भौजाई ऐश्वर्या और छोटे-छोटे बच्चे हैं. केक काटने के बाद मीसा भारती ने बच्चों के साथ-साथ अपनी भौजाई को भी केक खिलाया. नई नवेली भौजाई को केक खिलाते समय बच्चों ने अपनी मामी को बड़ा मुंह खोलने के लिए कहते हुए अपना मुंह खोल कर दिखाया. इस मौके पर तेज प्रताप यादव भी मंद-मंद मुस्कुराते हुए अपनी पत्नी को तिरछी नजर से निहारते नजर आये.
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like