GMCH STORIES

'चेतावनी'...अगर दलितों को कुछ हुआ तो...

( Read 10771 Times)

21 Jan 18
Share |
Print This Page
टना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राज्य की गिरती कानून-व्यवस्था और महादलितों पर लगातार हो रहे हमले को लेकर सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया और चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दलितों और गरीबों को कुछ हुआ तो नीतीश कुमार आपकी 'कुर्सी को चकनाचूर' कर देंगे.

नीतीश कुमार, कान खोलकर सुन ले अगर दलितों और गरीबों को कुछ हुआ तो आपकी कुर्सी को चकनाचूर कर देंगे।
ट्वीट कर कहा- 'नीतीश कुमार, कान खोलकर सुन लें अगर दलितों और गरीबों को कुछ हुआ तो आपकी कुर्सी को चकनाचूर कर देंगे'.
नीतीश कुमार ने प्रदेश की क़ानून व्यवस्था का जनाजा निकलवा दिया है। क़ानून के रखवाले ही बेक़सूर नागरिकों को मार रहे है। विगत 20 दिसंबर को कैमूर ज़िला में आदिवासी समाज के एक निर्दोष ग्रामीण श्री पूर्ण चेरो को पुलिस ने तानाशाही तरीक़े से उठाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी।

इससे पहले भी उन्होंने एक ट्वीट किया, 'नीतीश कुमार ने प्रदेश की क़ानून-व्यवस्था का जनाजा निकलवा दिया है. कानून के रखवाले ही बेकसूर नागरिकों को मार रहे हैं. विगत 20 दिसंबर को कैमूर जिला में आदिवासी समाज के एक निर्दोष ग्रामीण पूर्ण चेरो को पुलिस ने तानाशाही तरीके से उठाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी'.

इससे पहले तेजस्वी ने नीतीश के विकास कार्यो की समीक्षा यात्रा के बदले 'पश्चाताप यात्रा' करने की सलाह देते हुए पूछा कि आखिर उनकी यात्रा के दौरान सभी जिलों में विरोध क्यों हो रहा है? तेजस्वी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि कि नीतीश को आत्मचिंतन करना चाहिए कि हर जगह उनका विरोध क्यों हो रहा है.
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like