GMCH STORIES

हिन्दुस्तान जिंक बेस्ट रिस्क मैनेजमेंट अवार्ड से पुरस्कृत

( Read 4757 Times)

20 Jan 18
Share |
Print This Page
हिन्दुस्तान जिंक बेस्ट रिस्क मैनेजमेंट अवार्ड से पुरस्कृत उदयपुर वेदान्ता समूह की कंपनी हिन्दुस्तान जिंक को आईसीआईसी लोम्बार्ड एण्ड सीएनबीसी टीवी १८ इण्डिया रिस्क मैनेजमेंट ने बेस्ट रिस्क मैनेजमेंट फ्रेमवर्क एण्ड सिस्टम्स सस्टेनेबिलिटी के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए बेस्ट इण्डिया रिस्क मैनेजमेंट अवार्ड-२०१८ से सम्मानित किया है। यह पुरस्कार हिन्दुस्तान जिंक द्वारा बेस्ट रिस्क मैनेजमेंट प्रेक्टिस को क्रियान्वयन करने के लिए प्रदान किया गया है। पुरस्कार समारोह में एमीनेन्ट ज्यूरी सुश्री अरून्धती भट्टाचार्य भी उपस्थित रही।

यह सम्मान डॉ. नूरिएल रौबिनी, प्रोफेसर ऑफ इकोनोमिक्स, एनवाईयू स्टर्न स्कूल ऑफ बिजनेस एण्ड चेयरमैन एण्ड कॉ-फाउण्डर, रौबिनी ग्लोबल इकानॉमिक्स ने हिन्दुस्तान जिंक की ओर से मुख्य वित्तीय अधिकारी-श्री अमिताभ गुप्ता, मुख्य प्रचालन अधिकारी (माईन्स)-श्री लक्ष्मण सिंह शेखावत एवं हेड-सेफ्टी एण्ड सस्टेनेबिलिटी श्री वी.पी. जोशी एवं श्री रविनारायण जोशी को मुम्बई में आयोजित एक भव्य समारोह में प्रदान किये।

हिन्दुस्तान जिंक के हेड-कार्पोरेट कम्यूनिकेशन, पवन कौशिक ने बताया कि हिन्दुस्तान जिंक सुरक्षा के प्रति सदैव सजग है और कर्मचारियों को सुरक्षा के प्रति जागरूकता के लिए समय-समय पर बिईंग सेफ कार्यशालाओं का आयोजन भी करते रहते हैं। हिन्दुस्तान जिंक स्वच्छता, स्वास्थ्य, पर्यावरण, सुरक्षा, सामाजिक विकास एवं सामाजिक उत्तरदायित्व के प्रति सदैव कटिबद्ध है।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like