GMCH STORIES

पब्लिक प्रदर्शन रोकने में पुलिस को आया पसीना

( Read 5837 Times)

24 May 15
Share |
Print This Page
 पब्लिक प्रदर्शन रोकने में पुलिस को आया  पसीना
देवीसिंह बडगूजर जोधपुर, काफी समय बाद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के जोधपुर जिले में सार्वजनिक कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान शनिवार को पुलिस प्रशासन को मौके पर व्यवस्था संभालने में काफी मशक्कत करनी पडी।
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज अपने निर्धारित कार्यक्रम अनुसार बडली गांव में राजपुरोहित समाज के छात्रावास भवन के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने आई थी। काफी लम्बे अंतराल के बाद जोधपुर आई मुख्यमंत्री से जनता को काफी उम्मीदें थी और इसी के चलते कार्यक्रम स्थल पर राजपुरोहित समाज के अलावा सैंकडों लोग अपनी समस्याओं को लेकर मौजूद थे।
कार्यक्रम स्थल पर ही शिक्षकों की समस्याओं को लेकर संघर्ष करने वाले शिक्षक नेता शंभूसिंह मेडितिया अपने समर्थकों के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और स्कूलों में टाईम टेबल और अन्य समस्याओं के निराकरण की मांग पूरी नहीं होने पर सीएम को काले झंण्डे दिखाने का कार्यक्रम तय कर रखा था। पुलिस प्रशासन ने ऐसी घटना होने की सूचना मिलने पर शिक्षक नेता शंभूसिंह को पुलिस प्रोटेक्शन में लेकर कार्यक्रम स्थल से गाडी में डालकर सरदारपुरा थाने पहुंचा दिया और अन्यों को खदेड दिया।
कार्यक्रम स्थल पर ही नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में विचाराधीन कैदी के रूप में सेन्ट्रल जेल में बंद आसाराम बापू के भक्तगण बापू के खास पी.ए. शिवा के नेतृत्व में बडली पहुंचे और उन्होंने भी मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन का प्रयास किया जिसे पुलिस ने खदेडकर दूर भगाया। कार्यक्रम स्थल पर स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया के कार्यकर्ता भी छात्र नेता की हत्या के मामले में निष्पक्ष जांच और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग के लिए प्रदर्शन के लिए बडली पहुंची। मौके पर मौजूद पुलिस ने उनको भी सीएम तक नहीं पहुंचने दिया और खदेड दिया।


This Article/News is also avaliable in following categories : Jodhpur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like