GMCH STORIES

प्रतिस्पर्धात्मक परीक्षाओं के लिए कैरियर लिफ्ट ‘वन स्टॉप कम्प्लीट सोल्यूशन’

( Read 26386 Times)

21 May 18
Share |
Print This Page
उदयपुर। कैरियर लिफ्ट प्रतिस्पर्धात्मक परीक्षाओं के लिए वन स्टॉप कम्प्लीट सोल्यूशन की अवधारणा पर काम करता है। यह काउंसलिंग सेशन और सेमिनार आयोजित करता हैं। कोचिंग संस्थानों के लिए कैरियर लिफ्ट वेबसाइट तैयार करता हैं, साथ ही कोचिंग क्लासेस के लिए उनकी जरुरत के मुताबिक प्रिंटेड मटेरियल, परीक्षा की जानकारी, मूल्यांकन बेस्ड मोबाइल ऐप और ऑनलाइन परीक्षा के लिए प्लेटफॉर्म तैयार करता है।
कैरियर लिफ्ट ने कॉलेजों के लिए कैंपस रिक्रूटमेंट असिस्टेंस प्लेटफॉर्म के साथ ही स्कूलों के लिए करियर इनफार्मेशन नाम का एक यूनिक प्रोडक्ट भी तैयार किया है जो कैरियर मूल्यांकन और करियर मार्गदर्शन करता है। ताकि सही स्टूडेंट का सिलेक्शन किया जा सके।
कैरियर लिफ्ट एक अतिविश्वसनीय एड-टेक कंपनी है, जो स्कूलों, कोचिंग क्लासेस और कॉलेजों के लिए टेक्नोलॉजी सोल्यूशन डिजाइन करती है। पिछले पांच सालों में 22॰॰ से अधिक क्लाइंट्स को अपनी सेवाएं दी है। ये कंपनी एजुकेशन कंटेंट को नई टेक्नोलॉजी, अभिनव रणनीति और ग्रेट कंटेंट के साथ मोबाइल, वेबसाइट और किताब के रूप में उपलब्ध कराते हैं। कैरियर लिफ्ट के क्लाइंट भारत और संयुक्त अरब अमीरात के कई औपचारिक और अनौपचारिक शैक्षणिक संस्थान हैं। कैरियर लिफ्ट विभिन्न प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं के लिए उचित सामग्री विकसित कर औपचारिक और अनौपचारिक शैक्षिक संस्थानों की सहायता करते हैं। इससे उन्हें विस्तृत शोध से तैयार स्टडी पैकेज मिलता है। इसके अलावा ऑनलाइन टेस्ट सीरीज भी दी जाती है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News , Education News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like