GMCH STORIES

GITTS:63 विद्यार्थियों का चयन

( Read 24907 Times)

20 Jun 17
Share |
Print This Page
GITTS:63 विद्यार्थियों का चयन गीतांजली इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्निकल स्टडीज (गिट्स) में केम्पस इन्टरव्यू द्वारा उदयपुर स्थित एम.एन.सी. आर्कगेट द्वारा बी.टेक., एम.बी.ए. एवं एम.सी.ए. के 63 विद्यार्थियों का रिसर्च एनालिस्ट एवं सीनियर रिसर्च एनालिस्ट के पद पर भिन्न-भिन्न ब्रांच के विद्यार्थियों का 1.8 से 4.0 लाख के मध्य पैकेज पर चयन हुआ।
संस्थान के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट हैड अरविन्द सिंह पेमावत ने बताया कि किसी भी कम्पनी द्वारा कैम्पस इन्टरव्यू में किया गया उदयपुर जोन का सबसे अधिकतम चयन है। जिसमें एक दिन के अन्दर एक कॉलेज के 63 विद्यार्थियों का चयन हुआ।
कम्पनी से आये एच.आर हेड श्रीमान् रोज८ा भाटिया व उनकी पूरी टीम के द्वारा प्रजेन्टेंशन के माध्यम से विद्यार्थियों को कम्पनी के उपलब्धियों एवं जॉब प्रोफाइल के बारे में अवगत कराया और उसके पश्चात सभी विद्यार्थियों की लिखित परीक्षा एवं ऑनलाइन एग्जाम के माध्यम से विद्यार्थियों को ७ााॅर्ट लिस्ट किया गया। अंत में पर्सनल इन्टरव्यू के द्वारा 63 विद्यार्थियों का चयन किया गया। संस्थान के डायरेक्टर प्रो. डॉ. की.न. सेठ व फाइनेन्स कन्टोलर श्री. बी. एल जागिंड ने गिट्स के विद्यार्थियों की सफलता पर बधाई दी। उन्हे प्रोत्साहित किया कि वह अच्छा काम करके गिट्स का नाम रोशन करें।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Education News , Editors Choice
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like