GMCH STORIES

ऐश्वर्ये चौबे सलमान खान की बहुत बड़ी फैन

( Read 18608 Times)

01 May 15
Share |
Print This Page
ऐश्वर्ये चौबे  सलमान खान की बहुत बड़ी फैन
किसी की चाहत इस कदर किसी के लिए होती है ये आज अभिनेत्री ऐश्वर्य से मिलने के बाद पता चला।ऐश्वर्ये चौबे सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं, अपनी चाहत को इजहार करने के लिए उन्होंने कई पेंटिंग्स सलमान खान की बनाई और सजो के रखी हुई है।
मूलरूप से कश्मीर से ताल्लुकात रखने वाली अभिनेत्री अब पूरी तरह से मुंबई शहर में शिफ्ट हो चुकी है। ऐश्वर्ये इस वक्त सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म कर रही हैं और उनका कहना है कि सोनाक्षी के साथ काम करके उन्हें बहुत ही अच्छा अनुभव हो रहा हैं।
आज लगभग बॉलीवुड की हर एक अभिनेत्री सलमान की चाहने वाली है साथ ही उनकी दिली ख्वाइश भी होती है की वो सल्लू के साथ काम करे। ऐश्वर्य को लगता है की बॉलीवुड में काम कर के वो कही न कही सलमान के करीब आ चुकी है। अब दुरी कुछ ही दिनों की है।
ऐश्वर्य सलमान की इस कदर दीवानी है की शुरुवाती दिनों में उन्होंने मुम्बई शिफ्ट होने के लिए घर में कई झूठ बोले। मुम्बई आने के बाद ऐश्वर्य को एक नहीं बल्कि कई ऐसी मुस्किलो का सामना करना पड़ा जो उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था। पैसो की तंगी के साथ ही दोस्तों में बदलाव आ जाने की भावना ने उन्हें बहुत ठेस पहुचाया लेकिन वो फिर भी एक कदम न डगमगाई। आज ऐश्वर्य अपनी मेहनत और सूझ बुझ से बॉलीवुड में एक नही कई फिल्मो में काम कर रही है साथ ही सलमान के प्रति उनकी दीवानगी आज भी उसी कदर उनपर हावी है।
सलमान बाकई खुशनसीब हैं, जिनकी लाइफ से एश्वर्या के जाने के बाद कभी उनसे मिलजी जुलती स्नेहा उल्हाल मिल जाती हैं तो कैट के जाते हैं सिल्वर स्क्रीन पर जरीन खान जैसी एक्ट्रेस की दोस्ती नसीब हो जाती है।
सलमान की लाइफ में गर्लफ्रेंड और उन्हें चाहने वालो की कोई कमी नहीं हैं। लेकिन इस बार भी दबंग को चाहने वाली का नाम एश्वर्य हैं । अब देखना ये होगा बड़े दिल वाले सलमान इस ऐश के लिए कितनी दरियादिली दिखाते हैं।
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like