GMCH STORIES

सांसद सी.पी.जोशी ने किया प्रतापगढ दौरा सेवादिवस मनाने का कार्यकर्ताओं से किया आव्हान

( Read 10227 Times)

15 Sep 17
Share |
Print This Page
सांसद सी.पी.जोशी ने किया प्रतापगढ दौरा सेवादिवस मनाने का कार्यकर्ताओं से किया आव्हान चित्तौडगढ / चित्तौडगढ सांसद सी.पी. जोषी ने संसदीय क्षेत्र के प्रतापगढ क्षेत्र का दौरा किया।
सांसद जोषी ने धमोत्तर में क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया तथा न्यू इंडिया के लिये युवाओं म खेल में टीम भावना से खेलने व अनेकों नये संकल्प लेकर उन्हे पूर्ण करने का आव्हान किया।
दलोट में बुथ विस्तारकों की बैठक में आगामी बुथ विस्तारकों के द्वितिय चरण में अधिक सक्रियता से ज्यादा से ज्यादा समय बूथ पर प्रवास करने का आव्हान किया तथा आगामी कार्यक्रमों १७ सितम्बर को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिवस को सेवादिवस के रूप में संकल्प लेकर स्वच्छता कार्यक्रम को सभी बूथों पर करने का भी आव्हान किया तथा साथ में वृक्षारोपण, व तथा मेडीकल केम्प के द्वारा भी रोगीयों तथा जरूरतमंदो की सेवा करने का कार्यक्रम प्रभावी ढंग से करने की बात कही। इसके साथ में २४ सितम्बर को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भी प्रत्येक बूथ से ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सुनवाने व नरेन्द्रमोदी एप्प को डाउनलोड करवाने का भी आव्हान किया।
प.स. अरनोद की सालमगढ मण्डल में जिला परिशद प्रतापगढ में उपचुनाव में वार्ड न. ११ के उपचुनाव कार्यालय का दलोट व बडीसाखथली में उद्घाटन किया तथा भाजपा के उम्मीदवार मानवेन्द्र सिंह चुण्डावत के समर्थन के लिये बैठक को सम्बोधित किया, बैठक में भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकार में चल रही जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ साथ पार्टी की गतिविधियों के बारे में अवगत कराया, इसके साथ अम्बीरामा, बडीसाखथली, रायपुर, रायपुर जंगल, कानगढ, बोरदीया आदी गावों का दौरा किया तथा जनसम्फ कर सभाओं को सम्बोधित किया व भाजपा प्रत्याषी के समर्थन में मतदान का आव्हान किया।
इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज षर्मा, जिला महांमंत्री हेमन्त मीणा, नगर परिशद सभापति कमलेष डोसी, उपजिला प्रमुख आषिश जैन, अरनोद प्रधान सुमन मीणा, जिला उपाध्यक्ष मोहन चौधरी, सांसद प्रतिनिधि व जिलामंत्री नरेन्द्र गोस्वामी, सालमगढ मण्डल अध्यक्ष हरिओम षर्मा, सालमगढ युवामोर्चा मण्डल अध्यक्ष अर्जुन कुमावत समेत अनेकों पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ता व ग्रामीण साथ में उपस्थित थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Chittor News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like