GMCH STORIES

वोडाफोन सुपर ऑवर की पेशकश

( Read 8865 Times)

21 Feb 17
Share |
Print This Page
उदयपुर। वोडाफोन इण्डिया ने राजस्थान में प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए अनूठे सुपर ऑवर का ऐलान किया है। इसके द्वारा उपभोक्ता मात्र 17 रु. में एक घण्टे के लिए अनलिमिटेड 4जी-3जी इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं। वोडाफोन सुपर ऑवर रीचार्ज कूपन पर उपलब्ध है और उपभोक्ता इसे किसी भी वोडाफोन स्टोर या मल्टी-ब्राण्ड आउटलेट से खरीद सकते हैं। इसके अलावा मोबाइल से *444* 17प्त डायल करके भी इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता हैं।
वोडाफोन इण्डिया में राजस्थान के बिजनेस हैड अमित बेदी ने कहा कि 2जी के उपभोक्ता मात्र 5 रु. में सुपर ऑवर अनलिमिटेड इंटरनेट ऑफर प्राप्त कर सकते हैं। इस सर्विस का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ता अपने मोबाइल से *444*555 प्त डायल कर सकते हैं। अनलिमिटेड इंटरनेट के अलावा सुपर ऑवर पैक खरीदने वाले उपभोक्ता मात्र 7 रु में *444*700 प्त डायल करके वोडाफोन से वोडफोन अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स का लाभ भी उठा सकते ह। ये दोनों पैक रीचार्ज कूपन भी पर उपलब्ध हैं। उपभोक्ता सुपर ऑवर वॉइस एवं इंटरनेट पैक की असीमित खरीद के द्वारा अपने हर घण्टे को सुपर ऑवर बना सकते हैं।
अमित बेदी ने कहा कि सुपर ऑवर के साथ हम उन सभी बाधाओं को दूर करना चाहते हैं जो उपभोक्ताओं को इंटरनेट का इस्तेमाल करने से रोकती है। उपभोक्ता हर घण्टे मामूली शुल्क पर जितना चाहें इंटरनेट इस्तेमाल करने के साथ डाउनलोडिंग भी कर सकते हैं। इसके अलावा असीमित खरीद के द्वारा आप अपने हर घण्टे को सुपर ऑवर बना सकते हैं। वोडाफोन प्ले पर वीडियो एवं मुवीज का लुत्फ उठाने के अलावा 150 से अधिक लाईव टीवी चैनलों, 14,000 से अधिक फिल्मों, टीवी शो एवं म्युजिक का आनन्द ले सकते हैं। वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन 31 मार्च 2017 तक निःशुल्क है।



Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like