GMCH STORIES

मोटिवेषनल सेमिनार की तैयारियंा जोरों पर

( Read 9446 Times)

24 Mar 18
Share |
Print This Page
उदयपुर फोर्टी संगठन द्वारा आगामी अप्रेल १४ को पहली बार षहर में अन्तर्रश्ट्रीय मोटिवेषनल स्पीकर हिमेष मदान की आयोजित होने वाली मोटिवेषनल सेमिनार की तैयारियंा जोरों पर है। इस संबंध में आज मादडी स्थित विष्वकर्मा इंजीनियरींग वक्र्स पर फैडरेशन ऑफ राजस्थान ट्रेड एंड इंडस्ट्री (फोर्टी)े की बैठक आयोजित की गईं जिसमें सेमिनार की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई।
फोर्टी महासचिव शरद आचार्य ने बताया कि सेमिनार को लेकर विभिन्न औद्योगिक संगठनों, स्टार्टअप इकाईयों सहित कॉलेज विद्यार्थियों से सम्फ किया जा रहा है ताकि वे इस सेमिनार में भाग लेकर अपने एवं देष के भविश्य की विकास में अहम भूमिका निभा सकें।
सम्भागीय अध्यक्ष प्रवीण सुथार ने बताया कि फोर्टी अपने स्थापना दिवस पर विभिन्न औद्योगिक संगठनों के उन कर्मचारियों को सम्मानित करेगा जिनका उस उद्योग के विकास एवं प्रगति में महत्वपूर्ण भूमिका रही है। ऐसे कर्मचारियों के नाम उन उद्योगों से लिये जायेंगे और उन कर्मचारियों को उन्हीं उद्योग के मालिक से सम्मानित कराया जायेगा। ताकि वे कर्मचारी एवं उनसे अन्य कर्मचारी अभिप्रेरित हो कर अपने व्यवसाय को और अधिक ग्रोथ दे सके।
उन्होने बताया कि इस तरह का आयोजन राज्य में पहली बार आयोजित होने जा रहा है। जिसकी फोर्टी के प्रदेषाध्यक्ष सुरेष अग्रवाल नें भी सराहना कर अपनी ओर से पूर्ण समर्थन देने का आष्वासन दिया है।
फोर्टी उपाध्यक्ष लोकेष त्रिवेदी ने बताया कि इस सेमिनार के पीछे फोर्टी का उद्देष्य युवाओं, व्यापारियों, उद्यमियों एवं जनसामान्य को प्रोत्साहित करना हैं जिससें वे अपने अपने क्षेत्रों में आगे बढ सकें। उदयपुर शहर में पहली बार एसे कार्यक्रम का इतने बडे स्तर पर आयोजन किया जा रहा हैं। फोर्टी का यह प्रयास हैं कि अधिकाधिक लोग इस अवसर का लाभ उठाएं।
फोर्टी सचिव सी पी शर्मा ने बताया कि हिमेष मदान भी इस सेमिनार में उदयपुरवासीयों को संबोधित करनें को ले कर काफी उत्सुक हैं। उन्होंने एक विडीयो द्वारा शहरवासियों सें स्वयं इस सेमिनार में हिस्सा लेने कि अपील भी की हैं। जिसे उन्होंने सोष्यल मिडिया के माध्यम सें शेयर किया है।
सेमिनार के चेयरमेन विषाल दाधिच एवं फोर्टी के कार्यकारी सदस्य राजेष शर्मा ने शहर के सफल उद्यमियों को समिनार में अतिथि के रूप में आमंत्रित करने की बात कहीं। ऐसे उद्यमी जिन्होनें अपनें दम पर सफलता प्राप्त की हैं स्वयं दूसरों के लिये प्रेरणा के स्त्रोत बने हुए है। शहर में कई ऐसे दिग्गज द्यमी हैं जिन्होनें अपनी मेहनत से एक मुकाम हासिल किया हैं उन्हें देख नई पीढी प्रेरित होगी।
फोर्टी सह सचिव इन्द्र कुमार सुथार, कार्यकारी सदस्य नारायण डांगी, विपुल अग्रवाल एवं आदि ने भी महत्वपूर्ण विचार रखें।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like