GMCH STORIES

मोबाइल ऐप पर पांच लाख तक का लोन

( Read 6141 Times)

12 Oct 17
Share |
Print This Page

मोबाइल ऐप के जरिए अब आपको कुछ ही मिनटों में कर्ज मिल सकता है। स्टार्टअप कंपनी मनीटैप ने मोबाइल ऐप के जरिये पांच लाख रपए तक का कर्ज दिलाने की सुविधा शुरू की है।
इस साल के आखिर तक कंपनी कुल मिलाकर 300 करोड़ रपए का कर्ज उपलब्ध कराने का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रही है।कंपनी के सह संस्थापक अनुज ककर ने यहां बताया कि कंपनी इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए छोटे शहरों पर ज्यादा ध्यान दे रही है। यही वजह है कि मनीटैप का ऐप हिंदी व कन्नड़ भाषा में भी उपलब्ध होगा। जल्द ही यह तेलुगु, तमिल, मराठी व गुजराती में भी आएगा। उन्होंने कहा कि कंपनी फिलहाल 14 शहरों में सेवा दे रही है और इस साल के आखिर तक 50 शहरों में उसकी सेवाएं उपलब्ध होंगी।मनीटैप मोबाइल ऐप के जरिए ग्राहक को तुरंत, कुछ ही मिनट में ऋण राशि मंजूर हो जाती है जिसे वह तीन साल तक अपनी सुविधा के अनुसार इस्तेमाल कर सकता है। कंपनी ने इस सुविधा के लिए सिबिल व बैंकों से गठजोड़ किया है।
ककर ने कहा कि यह अपनी तरह की पहला व अनूठा स्टार्टअप है जो किसी भी व्यक्ति को बैंक से पांच लाख रपये तक का कर्ज सिर्फ ऐप के जरिए कुछ ही मिनट में सुनिश्चित करवाता है। इसमें किसी तरह की रहन या जमानत की जरूरत नहीं।उन्होंने कहा कि कंपनी 20,000 रपए से अधिक मासिक आय वाले वेतनभोगी व स्वरोजगार संपन्न युवाओं को 3,000 रपए से पांच लाख रपए तक का ऋण उपलब्ध करवाती है। आवेदक की मंजूर ऋण राशि उसके मनीटैप में आ जाती है जिसे वह जब चाहे अपने खाते में स्थानांतरित कर सकता है।इसमें ग्राहक को ब्याज केवल उसी राशि का देना होता है जिसका वह इस्तेमाल करता है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like