GMCH STORIES

लेनोवो आइडियापैड 110 लैपटॉप की पेशकश

( Read 17404 Times)

21 Jul 16
Share |
Print This Page
लेनोवो आइडियापैड 110 लैपटॉप की पेशकश उदयपुर दुनिया के सबसे बडे पीसी निर्माता और टैबलेट एवं स्मार्टफोन बाजार की उभरती हुई कंपनी ने आइडिया पैड श्रृंखला के नवीनतम उपभोक्ता लैपटॉप लेनोवो आइडियापैड 110 की पेशकश की। खास तौर पर पहली बार कंप्यूटर खरीदने वालों के लिए बनाए गए आइडियापैड 110 में शानदार कीमत पर बेहतरीन ढंग से काम करने की सुविधा है। 20,490 रुपये की शुरूआती कीमत पर लेनोवो आइडियापैड 110 एबॅनी ब्लैक रंग में देशभर में सभी रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध ह
लेनोवो इंडिया के मार्केटिंग निदेशक भास्कर चौधरी ने कहा कि इंटेल के नवीनतम सेलेरॉन डुअल कोर और पेंटियम क्वैड कोर प्रोसेसरों से सुसज्जित नया आइडियापैड 110 एक बेहतर हिंज डिजाइन के साथ आता है जो मजबूत है और फ्लैट पोजिशन में 180 डिग्री एक्शन की अनुमति देता है। लेनोवो की एडीपी नीति अचानक गिर जाने, टूटफूट, बिजली संबंधी गडबडी या इंटीग्रेटेड स्क्रीन की परेशानी की वजह से होने वाले नुकसान को लेकर लैपटॉप पर किए गए निवेश की सुरक्षा करती है। यह मॉडल डीवीडी-सीडी ड्राइव के साथ आता है जो प्रोग्राम लोड करना, सीडी सुनना या ऑफलाइन फिल्में देखना आसान बनाता है, लिहाजा इसके साथ एक्सटर्नल ड्राइव खरीदने की जरूरत नहीं होती है। यह वाई-फाई कनेक्टिविटी 3 गुना अधिक कनेक्शन स्पीड देता है जिससे यह तेज रफ्तार ब्राउजिंग, स्ट्रीमिंग और डाउनलोडिंग के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। इन्हीं इन-बिल्ट खूबियों की वजह से आइडियापैड 110 उनके लिए उपयुक्त है जो गैजेट और टैक्नोलॉजी की दुनिया से नाता जोडने जा रहे हैं।
चौधरी ने कहा कि आइडियापैड 110 एक ऐसा मूल्यवान लैपटॉप है जो इस्तेमाल करने वालों की जरूरतों से भरपूर है और इसकी कीमत भी बहुत ऊंची नहीं है। इसकी प्रोसेसिंग पावर, अच्छी मेमोरी, भरपूर स्टोरेज, आकर्षक डिस्प्ले और एकीकृत ग्राफिक्स इसे कॉलेज जाने वालों और युवा कामगार पेशेवरों के लिए सर्वश्रेष्ठ शुरूआती स्तर का लैपटॉप बनाता है। लेनोवो द्वारा हाल ही में शुरू किए गए बैक टू कॉलेज प्रयास के अंतर्गत कॉलेज जाने वाले युवा छात्र आइडियापैड 110 की खरीद पर अपनी जेब के अनुरूप और आकर्षक ईएमआई योजनाओं का लाभ उठा सकते हैं। यह ऑफर सभी शहरों में 31 जुलाई, तक लागू होगा। इसके अलावा 4,499 रुपये की कीमत पर 3 वर्षों तक के वारंटी पाने के हकदार होंगे और इसके साथ ही 599९ रुपये के अतिरिक्त भुगतान के साथ 1 वर्ष का एडीपी कवर भी मिलेगा।
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News , Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like