GMCH STORIES

अब हरियाणा में वोडाफोन सुपरनेट अनुभव

( Read 8823 Times)

29 Apr 16
Share |
Print This Page
हरियाणा, भारत का अग्रणी टेलीकॉम सेवा प्रदाता वोडाफोन इण्डिया हरियाणा के सभी मोबाइल फोन उपयोगकर्ताओं को वोडाफोन सुपरनेटके साथ जुडने के लिए आमंत्रित करता है, एक सहज नेटवर्क जिसके द्वारा उपभोक्ता अपनी वॉइस एवं डेटा सम्बन्धी सभी जरूरतों के लिए हमेषा कनेक्टेड रह सकते हैं। हरियाणा सर्कल में वोडाफोन के मौजूदा उपभोक्ता वोडाफोन सुपरनेटन्नका लाभ उठा सकते हैं, साथ ही अन्य मोबाइल फोन के वे उपयोगकर्ता जो मोबाइल नम्बर पोर्टेबिलिटी (एमएनपी) सुविधा के माध्यम से वोडाफोन नेटवर्क के साथ जुडना चाहते हैं वे भी इससे लाभान्वित हो सकते हैं।

सर्कल में सबसे बडा नेटवर्क स्थापित कर लेने के बाद, हरियाणा सर्कल में वोडाफोन की ५००० से ज्यादा साईट्स हैं जो क्षेत्र की ९९.७ फीसदी से ज्यादा आबादी को कवर करती हैं। अपनी विस्तार रणनीति के मद्देनजर वोडाफोन ने पिछले एक ही साल में सर्कल में ८०० से ज्यादा नई साईट्स की स्थापना के द्वारा अपना विस्तार किया है। इस विस्तार के साथ वोडाफोन अब ५७३४ नगरों और गांवों के ५ मिलियन उपभोक्ताओं तक अपनी पहुंच बना चुका है और उन्हें सुपरनेट सेवाओं का सहज एवं निर्बाध अनुभव प्रदान करता है। इस अवधि के दौरान वोडाफोन सुपरनेट के लिए ३.२५ लाख एमएनपी उपभोक्ता भी इसके साथ जुडे हैं। हरियाणा सर्कल में २४० से ज्यादा रीटेल स्टोर्स के साथ वोडाफोन का सबसे बडा रीटेल फुटप्रिन्ट हैं जो इसे बडी संख्या में उपभोक्ताओं के साथ जोडता है।

वोडाफोन इण्डिया में हरियाणा के बिजनेस हैड मोहित नारू ने कहा, ’’पिछले वित्तीय वर्श में हमारे निवेष के चलते हम ५३ लाख से ज्यादा उपभोक्ताओं को विष्वस्तरीय सुपरनेट सेवाओं का अनुभव प्रदान करने में कामयाब रहे हैं। हरियाणा अब अपग्रेडेड वोडाफोन सुपरनेटन्नसेवाओं से युक्त है, जिसके द्वारा उपभोक्ता तेज स्पीड, सुपर कन्टेन्ट और सुपर स्ट्रीमिंग एवं सुपर एचडी वॉइस के साथ बेहतरीन नेटवर्क सेवाओं से लाभान्वित हो सकते हैं। हम इस नेटवर्क पर सभी नए उपभोक्ताओं का स्वागत करते हैं।‘‘


This Article/News is also avaliable in following categories : National News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like