GMCH STORIES

प्रोड्यूसर को ब्लैकमेल कर मॉडल ने मांगे लाखों रुपए

( Read 10801 Times)

09 Dec 16
Share |
Print This Page
ग्वालियर। खुद फिल्म एक्टर बनने के लिए बॉलीबुड की दुनिया में पहुंचा और फिर युवाओं को फिल्मों, एलबम में काम दिलाने लगा।


एक एलबम की शूटिंग मॉडलिंग वाली युवती के साथ की। इस प्रोड्यूसर बने युवक को ब्लैकमेल करके लाखों रुपए मांगने लगी। जब युवक ने मना किया तो एक डॉननुमा हिस्ट्रीशीटर बदमाश से जान से मारने की धमकी दिला दी।

धमकी और ब्लैकमेल से परेशान होकर यह युवक पुलिस की शरण में हैं। ग्वालियर के चंद्रवदनी नाका निवासी योग्यानंद श्रीवास्तव उर्फ ईशु एक महिमा मोशन पिक्चर्स नाम की फिल्म कंपनी चलाता है।

वैसे तो ईशु गया तो फिल्मों में हीरो बनने, लेकिन ग्वालियर के युवाओं को बॉलीवुड के सपने बेचने लगा। मुंबई में उसके फिल्मी दुनिया के लोगों से रिलेशन बने और वह छोटे सीरियल, म्यूजिक एलबम बनाने लगा। कुछ सीरियल्स की शूटिंग भी ग्वालियर में की।

इसके बाद लड़कियां उसके पास फिल्म में काम करने के लिए आने लगीं और ईशु भी ग्लैमर वाली दुनिया में रहने लगा। भोपाल की मॉडल ने दी धमकी कुछ दिन पहले भोपाल की एक मॉडल के साथ उसने म्यूजिक एलबम का कॉन्टेक्ट साइन किया। इसके एवज में उसने दो लाख रुपए भी दिए।

बाद में यह म्यूजिक एलबम चला नहीं और युवती ने ईशु को परेशान करना शुरू कर दिया। मॉडल ने ईशु को धमकी दी कि यदि उसने रकम नहीं दी तो वह हरिजन एक्ट में बंद करा देगी।

हिस्ट्रीशीटर ने दी धमकी जब ईशु ने धमकियों पर ध्यान नहीं दिया तो उसे भोपाल के ही एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश से जान से मारने की धमकी दिलवा दी।

इससे ईशु का फिल्मी दुनिया का नशा उतर गया और वह सीधे ग्वालियर पुलिस के पास पहुंच गया। पुलिस ने जांच का आश्वासन देकर उसकी शिकायत दर्ज कर ली है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like