GMCH STORIES

नहीं हुआ मिलिंद और अंकिता का ब्रेकअप

( Read 10370 Times)

21 Apr 18
Share |
Print This Page
नहीं हुआ मिलिंद और अंकिता का ब्रेकअप मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर को लेकर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में ऐसी खबरें आ रहीं थीं कि इनका ब्रेकअप हो गया था। जिसके बाद सोशल मीडिया में लोगों के रिएक्शन आने लगे और वहीं कुछ लोग पूछ रहे थे कि असल में हुआ क्या है। इसी बीच अब शादी की तैयारियों की तस्वीरें सामने आई है। जिससे यह साबित होता है कि मिलिंद और अंकिता जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है।

सामने आई एक फोटो में अंकिता ने मेहंदी लगे एक हाथ से मिलिंद की एक आंख को बंद किया हुआ है। वहीं एक तस्वीर में मिलिंद नाचते हुए दिख रहे है जबकि अंकिता काफी खुश नजर आ रही है और उन्होंने पीले रंग का लहंगा पहन रखा है। इसके अतिरिक्त ही बाकी की फोटोज में आप देख सकते है कि किस तरह से सजावट का काम चल रहा है। सोशल मीडिया से ब्रेकअप की उठी अफवाह को इन तस्वीरों ने विराम दिया है।

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले मीडिया में ऐसी खबर आई थी कि 21 अप्रैल के दिन मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर शादी करने वाले है। वहीं, इसके बाद ब्रेकअप की खबरें उभान पर थी। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि अंकिता ने अपनी आधी उम्र का हवाला देकर ब्रेकअप कर लिया है।

फिलहाल, सच क्या है यह तो मिलिंद और अंकिता ही जाने। अभी इस मामले पर दोनों की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like