GMCH STORIES

फिल्म धाक्कड गर्ल्स होगी रिलीज

( Read 19951 Times)

08 Apr 18
Share |
Print This Page
फिल्म धाक्कड गर्ल्स  होगी रिलीज उदयपुर। एम स्क्वायर प्रोडक्शन के बैनर तले बनी शॉर्ट फिल्म घ्धाक्कड गर्ल्सघ् रविवार शाम को अशोका पैलेस में आयोजित एक समारोह में रिलीज कर उसे यूट्यूब पर भी अपलोड किया जायेगा। इन बेटियों का उत्साह बढाने के लिए पूरे उदयपुर की आम जनता भी वहंा मौजूद रहेगी।
एम स्क्वायर के श्री मुकेश माधवानी ने बताया कि यह शॉर्ट फिल्म दंगल फिल्म से प्रेरित हो कर बनाई गई है तथा इस फिल्म को रिलीज कर दंगल फिल्म के आमिर खान व अन्य कलाकार को उनकी राय जानने के लिये भेजी जायेगी।
इस फिल्म क जरिये यह बतानें का प्रयास किया गया है कि बेटियों को बेटों से कम नही समझा जाना चाहिये, उनको भी उतना ही हक दिया जाना चाहिए जितना की बेटो को ,क्योंकि आधुनिक युग में बेटियों द्वारा वो बडी बडी उपलब्धि प्राप्त की गयी है जो वाकई प्रशंसा के काबिल है।
फिल्म के लेखक और निर्देशक दीपांशु बग्गा ने बताया कि यह शॉर्ट फिल्म साहिल स्केटिंग कॉलेज की ग्यारह गर्ल्स स्टूडेंट धैर्या,खुशी,श्रेष्ठा,कीर्ति,नम्यता, साची, वैभवी,मिशु, राधे,दिवांशी, हिमांगिनी, को ले कर बनाई गई है,जिन्होंने हाल ही में स्केटिंग पर विश्व रिकॉर्ड बना कर गोल्ड मेडल हासिल किया है तथा यह फिल्म सम्पूर्ण स्केटिंग पर आधारित है। इस फिल्म का चित्रण आयुश( एक्सपोज स्टूडियोज) द्वारा किया गया हैं। फिल्म की शूटिंग उदयपुर के भ्रामणिय स्थल फतेहसागर, बडी तालाब,रानीरोड जगदीश चौक ,रियान इन्टरनेशनल स्कूल व सिल्वर स्क्वायर जिम पर की गयी है। यह शॉर्ट फिल्म की १००० प्रदर्शकों द्वारा सेव एंजेल शीर्षक के साथ सोशल ग्रूपों व साइडो पर शेयर की जायेगी तथा इसी प्रकार एम स्क्वायर द्वारा उदयपुर की बेटियों पर इस तरह की और मूवी बना कर उनका उत्साह बढाया जायेगा।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like