GMCH STORIES

फिर साथ आए काजोल और करण जौहर

( Read 14557 Times)

20 Mar 18
Share |
Print This Page
फिर साथ आए काजोल और करण जौहर फिल्मकार करण जौहर की मां हीरू जौहर के 75 वें जन्मदिन को करण जौहर और काजोल ने मिलकर यादगार बना दिया। उन्होंने इस अवसर की कई तस्वीरें भी पोस्ट की। वर्ष 2016 में करण और काजोल के बीच विवाद हुआ था। हीरू जौहर के 75 वें जन्मदिन की कल एक पार्टी हुई जिसकी एक तस्वीर करण ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इसमें काजोल उनके बगल में खड़ी नजर आ रही हैं। करण ने इसका शीर्षक दिया ‘‘परिवार जैसे दोस्त’’।

तस्वीर में लेखक निरंजन अयंगर, करीना कपूर खान और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी दिख रहे हैं। ‘‘कुछ कुछ होता है’’ के निर्देशक करण ने अपनी आत्मकथा में लिखा था कि काजोल के साथ करीब25 वर्ष की उनकी दोस्ती उनकी और अजय देवगन की फिल्म- ‘ए दिल है मुश्किल’ और‘ शिवाय’ की रिलीज के साथ ही खत्म हो गई थी। उसके बाद से यह पहली बार है जब दोनों सार्वजनिक तौर पर साथ नजर आए हैं।

फिल्मकार ने कहा था कि काजोल के पति अजय ने फिल्म रिलीज से पहले उनसे घटिया बातें की है जबकि काजोल ने ट्विटर के माध्यम से निर्देशक की ओर उंगलियां उठाई थी। लेकिन करण ने एक चैट शो में बताया कि जब से उन्होंने दो बच्चों को गोद लिया उसके बाद उनके और काजोल के बीच रिश्ते सामान्य हो गए।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like