GMCH STORIES

कटारा ने किया फिल्मसिटी खोलने का समर्थन

( Read 39071 Times)

18 Apr 17
Share |
Print This Page
कटारा ने किया फिल्मसिटी खोलने का समर्थन
उदयपुर। अशोका सिने अवार्ड समारोह में बतौर मुख्य अतिथि जनजाति मंत्री सुशील कटारा ने फिल्मसिटी संघर्ष समिति द्वारा शहर में पिछले काफी समय से फिल्मसिटी खोले जाने की कि जा रही मांग को लेकर कहा कि यहंा फिल्मसिटी खोली जानी चाहिये। इस सन्दर्भ में वे शीघ्र ही राज्य की मुख्यमंत्री से मुलाकात कर फिल्मसिटी की घोषणा करने का अनुरोध करेंगे।
राजस्थान लाइन प्रोडूसर के मुकेश माधवानी ने द्वितीय अशोका सिने अवार्ड के सफल आयोजन पर खुशी जाहिर करते हुए बताया कि द्वितीय अशोका सिने अवार्ड में करीब 40 आयोजको की टीम ने दिन-रात मेहनत का परिणाम रहा। जिसमें ७ाहर की जनता की भागीदारी भी निहित है।
सूर्यप्रकाश सुहालका ने बताया के प्रथम अशोका सिने अवार्ड जो की 2015 में हुआ था जिसमे केवल 4 आयोजको की टीम ही थी, वही अशोका सिने अवार्ड 2017 में करीब 40 आयोजको की टीम थी। उन्होंने आशा जताई की सम्मान समारोह में सम्मानित हुए कलाकारों से प्रेरित होकर उदयपुर के कही युवा कलाकार उचित मंच के माध्यम से आगे आएंगे और अपनी कला के दम पर उदयपुर का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन करेंगे।
अनिल मेहता ने बताया कि ने बताया की वे स्वयं राजस्थान लाइन प्रोडूसर के बैनर तले विगत कई वर्षो से उदयपुर में फिल्मसिटी की मांग कर रहे है तथा हाल ही मैं इस संदर्भ में उन्होंने राजस्थान की मुख्यमंत्री, गृहमंत्री एवं अनेक राजनेताओ से मिलकर उदयपुर में फिल्मसिटी की मांग की तथा आशा जताई की अगले बजट में उदयपुर में फिल्मसिटी की मांग पूरी हो जाएगी ।
अशोका सिने अवार्ड समारोह के विशिष्ट अतिथि लक्ष्यराज सिंह मेवाड ने बताया कि वर्त्तमान में उदयपुर में फिल्म व सीरियल की शूटिंग होने पर सबसे ज्यादा आय सिटी पैलेस को होती है और उन्होंने आशा व्यक्त की फिल्मसिटी की स्थापना होने पर आय और बढ जाएगी।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like