Pressnote.in

थिंक टैंक नीति आयोग के सुझाव कर्मचारियों के घातक- गुर्जर

( Read 29385 Times)

09 Mar, 18 21:19
Share |
Print This Page


उदयपुर - आॅफिस में लिपिक व अन्य कर्मचारियों के स्थाई नौकरी के अवसर शीध्र ही समाप्त होने वाले है। राजस्थान षिक्षक संघ (प्रगतिषील) उदयपुर के जिलाध्यक्ष एवं संयुक्त कर्मचारी महासंघ के सदस्य लच्छीराम गुर्जर ने बताया कि पिछले साल सरकार के थिंक टैंक नीति आयोग के सुझाव के अनुसार प्रषासनिक तंत्र पर निर्भरता कम करने के लिए सरकारी सेवाओं को निजी हाथों में सौपना उचित ठहराया गया है। श्री गुर्जर ने बताया कि सरकारी नौकरियों में विषेषज्ञों को लाने के नाम पर सरकार का पिछले दरवाजे से पदों में कटौती करना कर्मचारियों के लिये घातक सिद्ध होने वाला है।
हाॅल ही वेतन आयोग की रिपोर्ट के अनुसार परफाॅमेंस बेस्ट स्पेषलाइज्ड जाॅब्स की जरूरत की वजह बताकर भी कर्मचारियों के लिये आगे के अवसर समाप्त करने की योजना बनाया जाना प्रस्तावित किया गया है, जो कि कर्मचारी जगत के लिये न्याय संगत नही है।
इस अवसर पर उपेन्द्र मीणा, आनन्द त्रिवेदी, कन्हैयालाल, हिरालाल मीणा, जगदीष, महेन्द्र, दिलषेर मोहम्मद, फारूख मोहम्मद, नारायण मीणा आदि उपस्थित थे।
Source :

यह खबर निम???न श???रेणियों पर भी है: Udaipur News , Education
Your Comments ! Share Your Openion

Group Edior : Mr. Virendra Shrivastava
For any queries please mail us at : newsdesk.pr@gmail.com For any content related issue or query email us at newsdesk.pr@gmail.com, CopyRight © All Right Reserved. Pressnote.in