GMCH STORIES

दीदी मां की भागवत कथा के लिए घर-घर आमंत्रण

( Read 16122 Times)

18 Jan 18
Share |
Print This Page
दीदी मां की भागवत कथा के लिए घर-घर आमंत्रण उदयपुर। पूज्य दीदी मां साध्वी ऋतंभरा की 22 से 28 जनवरी तक भागवत धाम बीएन ग्राउंड पर होने वाली श्रीमद् भागवत कथा के प्रचार प्रसार के अंतिम चरण के तहत महाजनसंपर्क अभियान का शुभारंभ जगदीश चैक क्षेत्र से हुआ।
आयोजन समिति के मुख्य संयोजक प्रकाश अग्रवाल ने बताया साध्वी ऋतंभरा द्वारा होने वाली भागवत कथा का संदेश जन जन तक पहुंचाने के लिए प्रचार अभियान के अंतिम चरण में महाजनसंपर्क अभियान शुरू किया गया है। इसके तहत ढोल नगाड़ों के साथ सैकड़ों धर्म प्रेमी बंधु बाजारों में निकले एवं कार्ड के द्वारा आमजन को कथा में आने का न्योता दिया।
महाजनसंपर्क अभियान आयोजन समिति के अध्यक्ष दिनेश भट्ट, प्रकाश अग्रवाल, ओमप्रकाश खोखावत, तुलसीराम अग्रवाल, वीणा अग्रवाल, कार्तिकेय नागर, गोपाल कनेरिया, चंचल अग्रवाल, विश्वास शर्मा, के.पी. अग्रवाल, राकेश चैधरी, यशवंत पालीवाल, दिनेश मकवाना, धीरेंद्र सालगिया, आयुष अग्रवाल, हरीश कुमावत के नेतृत्व में सूरजपोल, मुखर्जी चैक, सिंधी बाजार, बड़ा बाजार, भूपालवाड़ी, मंडी की नाल, जगदीश चैक क्षेत्र, रावजी का हाटा, मोती चैहट्टा, मालदास स्ट्रीट, हाथी पोल, सहित शहर के सभी प्रमुख बाजारों में सघन जनसंपर्क किया गया। प्रचार रथ के साथ महिलाएं-पुरुष सभी व्यापारियों को निमंत्रण देकर कथा में आमंत्रण दिया गया। इस अवसर पर बाजारों में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का संदेश भी दिया गया और व्यापारियों से अपील की कि वे कलश यात्रा में शामिल होकर इस भागवत कथा रूपी महायज्ञ में आहुति दें।
आयोजन समिति के उपाध्यक्ष पारस सिंघवी ने बताया साध्वी ऋतंभरा के आगमन के उपलक्ष्य में पूरे शहर को भगवा पताका से सजाया जाएगा। कथा का समय दोपहर 2 से 5 बजे रहेगा।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Chintan
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like