GMCH STORIES

चैम्पियन फेमिली सेलून का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में

( Read 5965 Times)

21 Oct 16
Share |
Print This Page
चैम्पियन फेमिली सेलून का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में उदयपुर, चैम्पियन फेमिली सेलून का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में शामिल किया गया है। सेलून के निदेशकत्रय दुर्गेश सेन, कमलेश सेन एवं जमनेश सेन ने प्रेसवार्ता में बताया कि 17 दिसम्बर 2015 को सेलिब्रेशन मॉल में चैम्पियन किड्स सेलून पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था।
इसमें सेलून के 50 साथियों द्वारा 150 अनाथ व गरीब बच्चों का निशुल्क हेयर कट 80 मिनिट में पूरा किया गया। उसी को लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज कर सेलून को राष्ट्रीय रिकॉर्ड का सर्टीफिकेट मिला। कार्यक्रम में इंडिया हेयर एण्ड ब्यूटी एसोसिएशन के जनरल सचिव अशोक पालीवाल, एचबीओ राजस्थान के राजेश ‘दाढी वाला’, सेन क्षौर कलाकार मण्डल के संरक्षक श्यामलाल बाऊजी, सेलिब्रेशन मॉल के उच्च पदाधिकारी मनोज, सैफाली बजाज, आयुर्वेद चिकित्साधिकारी डॉ. शोभालाल औदिच्य, पशु चिकित्सक डॉ. शक्ति सिंह और सेन क्षौर कलाकार मण्डल के सदस्य मौजूद थे।
उल्लेखनीय है कि चैम्पियल सेलून परिवार के कमलेश सेन ने वर्ष 2013 में आजादी के 66 वर्ष बाद ओएमसी एशिया हेयर कप में मेन्स हेयर स्टाइल में टीम ब्रॉज मेडल, ऑल इण्डिया हेयर एसोसिएशन द्वारा आयोजित हेयर कप में मेन्स हेयर स्टाइल में ब्रॉज मेडल प्राप्त किया था। इसी के साथ चैम्पियन हेयर सेलून परिवार के ही अनिल सेन ने मलेशिया में आयोजित प्रतियोगिता में लेडिज हेयर स्टाइल में चौथा स्थान प्राप्त कर उदयपुर का नाम रोशन किया।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News , Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like