GMCH STORIES

गोदरेज के अभियानों को मिला टेड्रर्स का सहयोग

( Read 9055 Times)

25 Jul 16
Share |
Print This Page
उदयपुर, अग्रणी इमर्जिंग मार्केट्स कंपनी, गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड द्वारा आमजन के लिए प्रारम्भ किये गये दो अभियानों को कारोबारियों को पूर्ण सहयोग मिला है। जिस कारण गोदरेज नं. १ कम्पनी बन पायी है।
इंडिया एवं सार्क, गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के बिजनेस हेड सुनील कटारिया ने कहा कि कम्पनी हमेशा भरोसे, इंटीग्रिटी एवं सम्मान को महत्व देती है। कम्पनी ने हमेशा अपने ट्रेडर समुदाय परं भरोसा किया है, जिन्हें वो शक्ति एवं विकास का स्तंभ मानते हैं। भारत की इस अग्रणी एफएमसीजी कंपनी ने अपने परंपरागत ब्रांडों, गोदरेज नं. १ एवं गोदरेज एक्सपर्ट के द्वारा ट्रेडर्स के लिए दो अभियान डिजाईन किए हैं। गोदरेज नं. १ के द्वारा ’उपहारों का कारवां‘ एवं गोदरेज एक्सपर्ट के ’वजन आपका सोना हमारा‘ अभियान ने ऑनग्राउंड अभियानों के द्वारा राज्य के ट्रेडर्स को अद्भुत उपहार दिए। इन अभियानों के द्वारा वो पूरे राज्य में ७५०० से अधिक होलसेलर्स एवं रिटेलर्स तक पहुंचे।
गोदरेज नं. १ सबसे बडा सोप ब्रांड है और भारत में ३८० मिलियन उपभोक्ता इसका प्रयोग करते हैं। इसकी पहुंच एवं विकास का श्रेय ट्रेडर समुदाय को जाता है और इसीलिए इस ब्रांड ने आभार के रूप में ’उपहारों का कारवां‘ अभियान का प्रारंभ किया। गोदरेज नं. १ की थीम पर आकर्षक एवं रोचक ऑनग्राउंड अभियान जैसे डार्ट बोर्ड एवं लकी ड्राॅ आयोजित किए गए। २४० लकी ड्राॅ आयोजित किए गए और विजेताओं को अद्भुत पुरस्कार दिए गए। यह भव्य ड्राॅ ४ एवं ५ अगस्त को होगा, जिसमें शानदार उपहार जैसे प्रीमियम मोटरबाईक, एलईडी टेलीविजन सेट एवं चांदी के सिक्के प्राप्त होंगे।
उन्हने बताया कि देश का सबसे विश्वसनीय हेयर कलर ब्रांड एवं मार्केट लीडर, गोदरेज एक्सपर्ट ने अपने इनोवेटिव अभियान, ’वजन आपका, सोना हमारा‘ के साथ ट्रेडर समुदाय में हलचल मचा दी। यह अपनी तरह का पहला एक्टिवेशन है, जिसमें विजेताओं को उनके वजन के अनुपात में सोना या चांदी दिए जाएंगे। जैसे एक ८० किग्रा. के ट्रेडर को ८० ग्रा. सोना या चांदी मिलेगा। लकी ड्राॅ के विजेताओं की घोषणा जुलाई, २०१६ के अंत में की जाएगी।
’मार्केट लीडर बनना हमारे स्थानीय होलसेल एवं रिटेल पार्टनरों के सहयोग के बिना संभव नहीं था और इसी बात को देखते हुए, जीसीपीएल ने सफलता की खुशी मनाते हुए अपने मेहनती एवं प्रतिभाशाली ग्रोथ पार्टनर्स को सम्मानित करने का फैसला किया। हम इस तरह के अभियानों के द्वारा अपने ट्रेडर समुदाय को पुरस्कृत करते रहेंगे और ब्रांड एवं पार्टनर की वृद्धि को आगे भी जारी रखेंगे।
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like