GMCH STORIES

उदयपुर में ग्लोबल देसी स्टोर की शुरूआत

( Read 13028 Times)

25 May 16
Share |
Print This Page
उदयपुर में ग्लोबल देसी स्टोर की शुरूआत उदयपुर। शहर के सेलिब्रेशन मॉल में ग्लोबल देसी ने अपने पहले स्टोर की शुरूआत की है। वर्ष 2008 में स्थापित, ग्लोबल देसी भारत प्रेरित बोहो-चिक ब्राण्ड है, जो ट्रेण्डी, एजी और एक्लेक्टिक प्रभाव के कलेक्शन की पेशकश कर रहा है।
ग्लोबल देसी की सीईओ संगीता रोहिरा ने कहा कि यह स्टोर 1229 वर्गफीट में फैला हुआ है। यह नवीनतम रिसॉर्ट 2016 कलेक्शन एक आविष्कारकर्ता की निडर गम्भीरता से प्रेरित है।

शीर्षक ‘ग्रेट फाइंड्स’ कलेक्शन, अब तक के सभी सुंदर वस्त्रों की कईं संभावनाओं की खोज की एक गूंज है, जो जीवंत रंगों में ट्रेण्डी कट्स और फ्ल्युड फैब्रिक के एक मिश्रण का प्रदर्शन करता है। यह चिक सेपरेट्स, क्रॉप टॉप्स्, ट्युनिक्स और मैक्सिस के शिफ्ट ड्रेसेस, लाइटवेट और मुक्त रंगों में बॉम्बर्स की एक श्रृंखला के द्वारा चरित्र चित्रण करता है। यहां प्रत्येक पोशाक स्टाइल में अलग है। ग्लोबल देसी नई उम्र की लडकियों के लिए उनकी आलमारी को सरलता से सजाने में उनकी मदद करता है। संगीता रोहिरा ने कहा कि उदयपुर जैसे खूबसूरत शहर में हम पहले ग्लोबल देसी स्टोर की लांचिंग कर बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं। हम नवीनतम फैशन लाने के लिए तत्पर हैं। यह स्टोर हमारे उपभोक्ताओं के लिए एक रोमांचक और यादगार खरीदारी अनुभव की पेशकश करता है। वर्तमान में ग्लोबल देसी 85 शहरों में 102 एक्सक्लुसिव स्टोर्स और 323 बडे स्थापित स्टोर्स जैसे, शॉपर्स स्टॉप, लाइफस्टाइल और सेंट्रल के माध्यम से रिटेल व्यापार कर रहा है।
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like