GMCH STORIES

कल्याण ज्वेलर्स का अपने ग्राहको में भरोसा कायम - अमिताभ

( Read 26852 Times)

24 Apr 16
Share |
Print This Page
कल्याण ज्वेलर्स का अपने ग्राहको में भरोसा कायम - अमिताभ उदयपुर, कल्याण ज्वेलर्स के ब्रांड एम्बेसेडर्स और बॉलीवुड जगत के महान सितारे अमिताभ बच्चन ने रविवार को राजस्थान में जोधपुर और जयपुर के बाद उदयपुर में कल्याण ज्वेलर्स के ९७ वें शोरूम का शुभारंभ किया। कल्याण ज्वलेर्स के इस बहुप्रतीक्षित लॉन्च को देखने के लिए लोगों की भारी भीड उमडी और अमिताभ की मौजुदगी ने इसे यादगार बना दिया। अमिताभ इस शोरूम का उद्घाटन करने के लिए शाम करीब ६.३० बजे कडी सुरक्षा में उदयपुर पहुंचे। उनके साथ कल्याण ज्वेलर्स के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक टी.एस. कल्याणरमन और एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर्स रमेश कल्याणरमन एवं राजेश कल्याणरमन एवं अरविन्द सिंह मेवाड भी मौजूद थे। अमिताभ ने शोरूम के बाहर जुटी भारी भीड का हाथ हिला कर अभिवादन किया और वे उनके फैन्स का उत्साह देखकर बेहद खुश नजर आय। अमिताभ ने इस मौके पर खास तौर पर सफेद कुर्ता पायजामा और उस पर केसरिया जैकेट पहन रखी थी।



अमिताभ बच्चन ने कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम का रिबन काट कर एवं दीप प्रज्जवलन कर औपचारिक उद्घाटन कर किया जिसके बाद वें तीन मंजीला शोरूम के अवलोकन के लिये भी गये। अवलोकन के बाद शोरूम के बाहर बनाये गये स्टेज पर गये और उन्होंने मिडिया और दर्शको से मुखातिब होते हुए कहा कि उन्हें सभी से मिल कर बहुत खुशी महसुस हो रही है , उदयपुर आकर का वें धन्य हो गये है। कई बार उदयपुर आना हुआ लेकिन इस अभूतपूर्व स्वागत से वें अभिभूत हुए। अमिताभ ने कल्याण ज्वेलर्स से उनके जुडाव के बारे में कहा कि काफी सालो से वें और उनका परिवार कल्याण ज्वेलर्स से जुडा हुआ है और कल्याण ज्वेलर्स ने अपना भरोसा लोगो में कायम कर रखा है जो कि राजस्थान में भी कायम रहेगा।



बॉलीवुड के महानायक और अपने पसंदीदा फिल्मी सितारें को इतने करीब देखकर दर्शक पूरी तरह से मंत्रमुग्ध थे। भारी फैन फॉलोइंग रखने वाले अमिताभ बच्चन की मौजूदगी ने भीड को दीवाना बना दिया और वे सभी अपने सुपरस्टार की झलक पाने के लिए बेताब दिखे।अमिताभ ने भी सभी दर्शकों का अभिवादन स्वीकार कर उन्हें खुश कर दिया। स्वयं अमिताभ ने इस यादगार पल की सेल्फी ली।

इस अवसर पर कल्याण ज्वेलर्स के चेयरमैन टी.एस. कल्याणरमन, ने कहा कि, ’’राजस्थान में अब लोग जयपुर, उदयपुर और जोधपुर में कल्याण के तीन शोरूम्स में अभूतपूर्व खरीदारी अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं। शोरूम्स में कल्याण की लोकप्रिय और असली पोलकी, गोल्ड, डायमंड और बहुमूल्य रत्नजडत आभूषण खरीद सकते हैं जिसे देश भर से डिजाइन किया गया है। ग्राहकों को विशिष्ट सौभाग्य एवं सेवा का अनुभव होगा। कल्याण द्वारा राजस्थान की अनूठी आभूषण धरोहर को आगे बढाया जायेगा और इससे क्वालिटी, डिजाइन, सेवा, कीमत निर्धारण और नवाचार में सर्वश्रेठ आभूषण पद्धतियों को लाकर भारत के प्रमुख आभूषण गंतव्य के तौर पर राज्य की स्थिति को सुदृढ करने में मदद मिलेगी।’’
कल्याण ज्वेलर्स दक्षिण भारत, महाराष्ट्र, गुजरात, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर), पंजाब और भुवनेश्वर में उपस्थिति के साथ एक मजबूत राष्ट्रीय कंपनी बनकर उभरकर सामने आया है। कंपनी ने इस साल १०० शोरूम्स की उपलब्धि हासिल करने का लक्ष्य तय किया है।

उल्लेखनीय है कि कल्याण ज्वेलर्स भारत में सबसे बडी आभूषण विनिर्माता एवं वितरक कंपनियों में से एक है जिसका मुख्यालय केरल राज्य के त्रिसूर में है। कंपनी द्वारा टेक्सटाइल कारोबार, वितरण एवं थोकबिक्री में एक सदी से अधिक व्याप्त जडों का लाभ उठाया जाता है। कल्याण ज्वेलर्स ने १९९३ में अपने पहले आभूषण शोरूम का शुभारंभ किया था, तब से कल्याण दो से अधिक दशकों से बाजार में दीर्घकालिक उपस्थिति का आनंद उठाता आया है। कंपनी ने गुणवत्ता, पारदर्शी मूल्य निर्धारण और नवाचार में नये उद्योग मानदंड स्थापित किये हैं।

कल्याण द्वारा सोने, हीरे और बहुमूल्य रत्नों में पारंपरिक एवं समसामयिक आभूषण डिजाइनों की व्यापक श्रृंखला पेश की जाती है जोकि ग्राहकों की विविध जरूरतों की पूर्ति करते हैं। मौजूदा समय में भारत और पश्चिम एशिया में कल्याण ज्वेलर्स के स्टोर्स की संख्या ९७ पहुंच चुकी है जिसमें राजस्थान के तीन शोरूम्स भी शामिल हैं। कल्याण ज्वेलर्स ने निष्पक्ष एवं नैतिक कारोबार प्रणाली अपनाने के लिए अपने पूर्वजों द्वारा स्थापित सिद्धान्तों का अनुसरण करना जारी रखा है।

This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like