GMCH STORIES

पीआईएमएस में खेलकूद एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिताएं शुरू

( Read 7321 Times)

08 Apr 16
Share |
Print This Page
पेसिफिक इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साईन्सेज (पीआईएमएस), हॉस्पिटल के प्रथम वर्षीय एमबीबीएस के छात्रों की खेलकूद एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिताएं गुरूवार को शुरू हुई। पीआईएमएस के वाइस चैयरमेन आशीष अग्रवाल एवं डीन डॉ. ए.पी. गुप्ता ने बताया कि तीन दिवसीय इस खेलकूद प्रतियोगिता में प्रथम दिन बॉस्केट बॉल, वॉलीबॉल, बेडमिंटन व टेबल टेनिस की प्रतियोगिताएं हुई।
बॉस्केट बॉल कोच राकेश पालीवाल ने बताया कि पहला मुकाबला पीआईएमएस की दो टीमों हर्षित इलेवन और अश्रय इलेवन के बीच हुआ जिसमें हर्षित इलेवन विजेयी रहा। वॉलीबॉल का मैच पीआईएमएस और पेसिफिक इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन एंड मास कम्युनिकेशन (पीआईएफटी) के बीच हुआ जिसमें पीआईएमएस ने सीधे सेटों में 2-0 से विजय प्राप्त की। बेडमिंटन के महिला वर्ग की प्रतियोगिता में पल्लवी प्रथम, अरोमा द्वितीय तथा अंजू तृतीय रही। टेबल टेनिस प्रतियोगिता में सोम सौलंकी प्रथम, हर्षित द्वितीय तथा मनीष तृतीय रहे।
राकेश पालीवाल ने बताया कि शुक्रवार 8 अप्रेल को क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा जिसमें पीआईएमएस की चार और पीआईएफटी की एक टीम भाग लेगी। प्रतियोगिता सुबह 7 बजे एमबीबी ग्राउंड पर शुरू होगी। शनिवार 9 अप्रेल को सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Health Plus
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like