GMCH STORIES

रोटरी मेवाड का 161 लाख का बजट पारीत

( Read 11119 Times)

30 Jun 15
Share |
Print This Page
रोटरी मेवाड का 161 लाख का बजट पारीत उदयपुर , रोटरी क्लब मेवाड की होटल ग्रांड टाया में संयुक्त निदेशक मण्डल की बैठक आयोजित की गई। जिसमें वर्ष 2॰15-16 के दौरान शहर एंव महाराणा भूपाल सार्वजनिक चिकित्सालय के वेदान्ता कार्डियोलोजी हॉस्पीटल में जनसेवार्थ किये जाने वाले सेवा कार्यो के लिए 161 लाख का बजट पारीत किया गया।
क्लब के संरक्षक हंसराज चौधरी ने बताया कि इन सेवा कार्यो वेदान्ता कार्डियोलोजी हॉस्पीटल के वर्ष पर्यन्त रखरखाव पर 8॰ लाख, शहर के 1॰ चयनित स्थानों पर 7॰ लाख की लागत से एटीएम मिनरल वाटर लगायें जाऐंगे। इसके अलावा स्ट्रीट के बच्चों को शिक्षा देनें, उन्हें रोजगार उपलब्ध कराने हेतु वोकेशनल ट्रेनिंग दिलायी जाएगी। ग्रामीण क्षेत्रों में बच्चों को कम्प्यूटर ट्रेनिंग दिलाकर उन्हें 21 वी सदी की मुख्य धारा से जोडा जाएगा। नवनिर्वाचित अध्यक्ष मुकेश चौधरी ने बताया कि इसके अलावा क्लब द्वारा जिले के 5 गंवों का चयन कर उन्हें स्मार्ट विलेज बनाया जाएगा। इन सभी सेवा कार्यो में हिन्दुस्तान जिंक लिमिटेड की सहभागिता रहेगी। बैठक में निदेशक मण्डल के सदस्य एवं कार्यकारिणी ने भाग लिया।
बुधवार संभालेंगे कार्यभार-नवनिर्वाचित अध्यक्ष मुकेश चौधरी, सचिव आशीष हरकावत एंव उनकी कार्यकारिणी 1 जुलाई से सत्र 2॰15-16 के लिए कार्यभार संभालेंगे।

This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Rail info News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like