GMCH STORIES

जगन्नाा रथयात्रा में कार्यकर्ताओं के आक्रोश से जागा प्रशासन

( Read 3474 Times)

13 Jul 18
Share |
Print This Page
आगामी शनिवार को भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की तैयारिया जोर शोर से जारी है शहर व गांवों में यात्रा में शामिल होने व जगह-जगह स्वागत करने के लिए भारी उत्साह का माहौल बना हुआ है।
रथयात्रा के कुछ दिन शेश रहने के बावजुद यात्रा मार्ग पर प्रशासन द्वारा कोई ठोस कदम नही उठाने से यात्रा से जुडे कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोस होने से प्रशासन द्वारा तुरन्त सम्बन्धित विभागों की बैठक बुलाकर यात्रा को सुगत बनाने के प्रयास शुरू किये जिसके तहत आज विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने यात्रा मार्ग का निरिक्षण कर हाथों हाथ समस्याओं के निराकरण पर कार्य शुरू कर दिया गया।
दिनांक १४ जुलाई को रथयात्रा की समाप्ति पर जगदीश चौक पर भोले ग्रुप व श्री जगदीश अन्न क्षेत्र समिति के संयुक्त प्रयास से रथयात्रा में शामिल होने वाले भक्तों के लिए महाप्रसाद की व्यवस्था की जायेगी जिसमें समिति का भी पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। इस अवसर पर ८ हजार से १० हजार लोगों के खाने की व्यवस्था बुफे के रूप में की जावेगी।
प्रशासन की और से यात्रा मार्ग पर अवरोधकों व समस्याओं को हल करने के लिए आज अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेड शहर सतीश चन्द्र शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक हर्श रत्नु क्ल्ैच् गोपालसिंह, भगवत सिंह हिंगड, गोपाल चन्देल, कैलास चन्द, यातायात निरिक्षक नैत्रपालसिंह, नगर निगम अतिरिक्त कमीश्नर मनीश अरोडा व अ.वि.वि.नि.लि के मनीश राय, टेलिफोन व केबल के कर्मचारियों के साथ में समिति के दिनेश मकवाना, कैलाश जीनगर, धनश्याम चावला, राजेन्द्र श्रीमाली, गोपाल पंवार, दिलीप तम्बोली, योगेश, उपाध्याय, कैलास, लाला सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।
कल सायंकाल जगदीश चौक पर भव्य भजन संध्या रखी गई है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like