Pressnote.in

महिलाओं को एफडी पर मिलेगा १ प्रतिशत अधिक ब्याज

( Read 613 Times)

14 Jun, 18 10:39
Share |
Print This Page
उदयपुर । उदयपुर महिला समृद्धि अरबन को-ऑपरेटिव बैंक लि., उदयपुर की अध्यक्ष विद्याकिरण अग्रवाल ने बैंक के २४ वें स्थापना दिवस पर घोषणा की कि अब बैंक की सदस्याओं द्वारा ३० जून तक बैंक में करायी जाने वाली एफडी पर १ प्रतिषत अधिक ब्याज दिया जायेगा।
वे बैंक के स्थापना दिवस पर ग्राहक जागरुकता एवं वित्तिय साक्षरता सप्ताह के तहत आयोजित कार्यक्रम में बोल रही थी। समारोह की मुख्य अतिथि डॉ. किरण जैन थी।
दीप प्रज्ज्वलन एवं मंगलाचरण से प्रारंभ ग्राहक सम्मेलन में अतिथियों के भावभीना स्वागत के पश्चात् बैंक अध्यक्ष श्रीमतीविद्याकिरण अग्रवाल ने सभी अतिथियों का शब्दों द्वारा स्वागत करते हुए बैंक के २४ वें स्थापना दिवस पर बैंक की सभी सदस्याओं एवं ग्राहकों को बधाई दी एवं बैंक की उपलब्धियों, विशेषताओं, आगामी योजनाओं एवं सामाजिक दायित्वों आदि के बारें में जानकारी दी।
श्रीमतीविद्याकिरण अग्रवाल ने बताया कि २२०० महिलाओं की हिस्सापूंजी से प्रारम्भ यह बैंक आज १२५ करोड से अधिक जमाओं वाला बैंक बन गया है। बैंक के संचालक मण्डल की सफल नीतियों का ही परिणाम है कि अत्याधुनिक तकनिकों को राज्य की सहकारिता में सबसे पहलें प्रारम्भ किया जाता है। इसके साथ ही अत्याधुनिक सभी बैंकिंग सुविधाएं बैंक अपने ग्राहकों को उपलब्ध करा रहा है। बैंक अपने ग्राहकों को सभी प्रकार के ऋण उपलब्ध कराता है जिनमें वाहन ऋण, व्यापार ऋण, मोड्गेज ऋण, आवास ऋण प्रमुख है एवं महिलाओं की सुविधा के लिये स्वर्णाभूषणों के विरुद्ध भी ऋण उपलब्ध कराया जाता है।
मुख्य अतिथि डॉ. किरण जैन ने कहा कि बैंक का नवनिर्वाचित संचालक मण्डल अपनी पूरी उर्जा से कार्य कर रहा है। कच्ची बस्तियों में बैंक से दूर रहने वाली महिलाओं को बैंक से जोड कर यह बैंक वास्तव में महिला सषक्तिकरण का कार्य कर रहा है। बैंक आफ द्वार कार्यक्रम द्वारा महिलाओं को आर्थिक विकास की मुख्य धारा से जोडने का प्रयास ईष्वरीय कार्यहै।
मुख्य कार्यकारी विनोद चपलोत ने बताया कि इस अवसर पर बैंक द्वारा ४ जून से १२ जून तक ग्राहक जागरुकता एवं वित्तिय साक्षरता सप्ताह आहूत किया गया। बैंक की सातों शाखाओं ने एक एक दिन कार्य समय के बाद बस्तियों में जाकर केम्प लगाये एवं वहां के लोगों को बैंक से जुडने हेतु जागरुक किया एवं वर्तमान में डिजिटल बैंकिंग एवं वित्तिय लेनदेन के बारें में जानकारी दी। सलुम्बर सहित सभी शाखाओं द्वारा लगाये गये सात केम्पों द्वारा लगभग १५०० लोगों को जागरुक किया गया।
चपलोत ने बताया कि ग्राहक जागरुकता एवं वित्तीय साक्षरता सप्ताह के अंतिम दिन इन केम्पों के माध्यम से जुडने वाले ग्राहकों एवं बैंक में निरन्तर सहयोग करने वाले ग्राहकों का सम्मान किया गया।
प्रारम्भ में अतिथियों का स्वागत बैंक उपाध्यक्ष श्रीमतीसुनिता मांडावत ने किया एवं आभार श्रीमती विमला मूंदडा ने ज्ञापित किया।
समारोह में बैंक उपाध्यक्षा सुनिता मांडावत, निदेशक विमला मूंदडा, मीनाक्षीश्रीमाली, चन्द्रकला बोल्या, नीता मूंदडा, सपना चित्तौडा,सारिका बोहरा, भगवती मेहता, रष्मि पगारिया, लता नायक, अंकिता डांगी,सीईओ विनोद चपलोत, महाप्रबंधक उषा भट्ट, वरिष्ठ प्रबंधक सुलोचना जैन बैंक के सम्मानित ग्राहक एवं सभी अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित थे।

Source :

यह खबर निम???न श???रेणियों पर भी है: Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

Group Edior : Mr. Virendra Shrivastava
For any queries please mail us at : newsdesk.pr@gmail.com For any content related issue or query email us at newsdesk.pr@gmail.com, CopyRight © All Right Reserved. Pressnote.in