GMCH STORIES

पेसेफिक यूनिवर्सिटी की टीम ने ७२ रनों से विजयी

( Read 5389 Times)

27 Jan 15
Share |
Print This Page
उदयपुर । गणतंत्र दिवस के मोके पर प्रेस क्लब और पेसेफिक यूनिवर्सिटी के बीच खेले गए मैत्री क्रिकेट मैच में पेसेफिक यूनिवर्सिटी की टीम ने ७२ रनों से विजयी हासिल की। इससे पहले लेकसिटी प्रेस क्लब की मनु इलेवन और ओम इलेवन के बीच मैच हुआ जिसमे मनु इलेवन ने जीत हासिल की ।
गणतंत्र दिवस पर हर वर्षा लेकसिटी के पत्रकार किसी भी अन्य संस्था के साथ मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन करत्ते है इस बार पेसेफिक यूनिवर्सिटी की टीम के बीच १२-१२ ओवर के मैच का आयोजन किया गय । जिसमे पेसिफिक यूनिवर्सिटी की टीम ने ११४ रन बनाये, सबसे अधिक राईस खान ने ३७ रन बनाये इसके अलावा सुशील सिंह १७, राजीव ६, कपिल सोनी १५, वीरेंद्र प्रताप, २ बीके चौधरी ने ४ व् संदीप ने ११ बनाये । जवाब में प्रेस क्लब की टीम १२ ओवर में ३८ रन ही जोड पायी। जिसमे लतीफ मोहम्मद, अविनाश जगनावत, राकेश सुहालका, चंचल सनाढ्य, प्रभु पुरबिया, राम सिंह और रवि शर्मा ने बल्लेबाजी की लेकिन कोई भी खिलाडी १॰ का आँकडा पार नहीं कर पाया और एक के बाद एक पवेलियन लौटते गए ।
इस मैच के पूर्व प्रेस क्लब की दो टीम मनु इलेवन और ओम इलेवन के बीच १॰-१॰ ओवर का सद्भावना मैच रखा गया जिसमे मनु इलेवन ने पहले बेटिंग करते हुए १११ रन बनाये जब की जवाब में ओम इलेवन स्कोर का पीछा करते हुए रन ६७ ही बना पायी मनु इलेवन रनों से विजयी हुई।
पारितोषिक समारोह में पेसेफिक यूनिवर्सिटी के प्रो प्रेसिडेंट बीपी शर्मा ने विजेता और उप विजेता टीम को ट्राॅफी दी । बीपी शर्मा ने मैत्री मैच को लेकर प्रसन्नता जताई और कहा की इस तरह के खेल से आपसी सदभाव बढता है । मानसिक तौर पर भी रोज मर्रा के कामों से छुटकारा पा कर एक दिन के लिए कुछ बदलाव होता है, जो हमारे मूल काम में अच्छा प्रभाव डालता है ।
मैच के दौरान सुखाडया विष्व विद्यालय के पीआरओ कुंजन शर्मा ई टीवी के रवि शर्मा और मददगार के अख्तर खान अपनी कमेंट्री से दर्शकों का मनोरंजन और खिलाडयों का होसला बढाते रहे जिससे उंपबी के दौरान माहोल खुशनुमा रहा।
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Sports News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like