GMCH STORIES

चेन्नईं के खिलाफ मार्सेलिन्हो की कमी खलेगी पुणे को

( Read 10402 Times)

13 Jan 18
Share |
Print This Page
चेन्नईं,अपने मुख्य कोच रैंको पोपोविक पर लगे चार मैच के प्रतिबंध के कारण पिछले दो मैचों में चार अंक बटोरने वाले एफसी पुणे सिटी को इंडियन सुपर लीग (आईंएसएल) के कल यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में चेन्नइयिन एफसी के खिलाफ होने वाले मैच में कोच के अलावा अपने स्टार फारवर्ड मार्सेलिन्हो की भी कमी खलेगी।
ब्राजील के मार्सेलिन्हो ने इस सीजन में पुणे के लिए सबसे अधिक छह गोल किए हैं, जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल है। इसके अलावा उन्होंने चार मौकों पर अपने साथियों को गोल करने में मदद की है। इस सीजन में चार पीले कार्ड हासिल करने के बाद मार्सेलिन्हो एक मैच का निलम्बन झेल रहे हैं।
यह पहला मौका नहीं है जब पुणे की टीम मार्सेलिन्हो के बिना मैदान पर उतरेगी।
इससे पहले वह बेंगलुरू एफसी के खिलाफ भी नहीं खेल पाये थे और तब पुणे को हार झेलनी पड़ी थी।
पुणे के सहायक कोच ब्लादिका ग्रुजिक ने मैच से पहले आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, मार्सेलिन्हो लीग के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। हमें उनकी कमी खलेगी लेकिन मैं जानता हूं कि मेरी टीम सक्षम है। अगर एक टीम एक खिलाड़ी के बिना नहीं खेल सकती तो वह टीम नहीं।
अगले मैच में हमें अपने मजबूत पक्षों पर भरोसा रखना होगा।
पुणे के नौ मैचों से 16 अंक हैं और फिलहाल वह तालिका में तीसरे स्थान पर है।
चेन्नईं की टीम उससे एक अंक अधिक लेकर दूसरे स्थान पर है। अब पुणे की टीम चेन्नईं को हराकर प्लेआफ की दावेदारी पेश करना चाहेगी। चेन्नइयिन एफसी ने इस सीजन में काफी सराहनीय प्रदर्शन किया है और इसी कारण वह दस टीमों की तालिका में बेंगलुरू एफसी के बाद दूसरे स्थान पर है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like