GMCH STORIES

अनुराग ओझा को अहम जिम्मेदारी

( Read 10255 Times)

08 Dec 17
Share |
Print This Page
 अनुराग ओझा को अहम जिम्मेदारी जैसलमेर । इन्फोर्मेशन टेक्नोलोजी से कांग्रेस का प्रचार करने के लिए कांग्रेस के युवा कार्यकर्ता अनुराग ओझा को अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है । राजस्थान कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट के निर्देशों के तहत प्रदेश कांग्रेस कमेटी आईटी सैल के सचिव दानिश अबरार द्वारा जैसलमेर कांग्रेस कमेटी के आईटी सैल का गठन किया जाकर अनुराग ओझा को जिला कांग्रेस आईटी सैल का जिला संयोजक बनाया गया है । अब ओझा अपनी आईटी टीम के साथ कांग्रेस पार्टी के जन हितैषी कार्याें की सच्चाई जनता के बीच प्रस्तुत कर पार्टी के विश्वास को मजबूती प्रदान करेंगे । वहीं सुनील गोयल व शौकत मेहर को राज्य कार्यकारिणी में सदस्य के रूप में जगह मिली।

इनको मिली जिम्मेदारी

यह प्रकोष्ठ बीते वर्षो में प्रकाश में आया है, जिसमें जिला संयोजक, सह संयोजक, ब्लाॅक संयोजक, विधानसभा संयोजक आदि पद तय किये गये ​जिसमें पार्टी की ओर से आधिकारिक रूप से अनुराग ओझा को जिला संयोजक, उपेन्द्र आचार्य, दिनेश कुमार छीपा, मोन्टू व्यास व राहुल व्यास को जिला सह संयोजक नियुक्त किया गया।

गोयल व मेहर को राज्य कार्यकारिणी में जगह

अनुराग ओझा और मोन्टु व्यास को विधानसभा जैसलमेर का भी संयोजक नियुक्त किया गया। सुनील गोयल व शौकत मेहर को राज्य कार्यकारिणी में सदस्य के रूप में जगह मिली। ब्लाॅक स्तर में जैसलमेर ब्लाॅक से महेन्द्र स्वामी हमीरा, रूगदान झीबा, जाकीर छाबड़ा, निखिल कल्ला, सनोफर अली, राजेश धारूराम व सुमित व्यास को शामिल किया गया। सम ब्लाॅक में डूंगराराम, आमीर मेहर,
अचलाराम चौधरी, नरपतराम गर्ग व अमृतदेव पाल को शामिल किया गया। पोकरण ब्लाॅक से श्रवणसिंह, गोपाल, अशोक व्यास व मनोज धोलिया को नियुक्त किया। सांकड़ा ब्लाॅक से साबीर खान खुदा, दीपक जैमला व श्रवणसिंह को नियुक्त किया।

कांग्रेस के दिग्गजों ने दी बधाई

इस सम्पूर्ण कार्यकारिणी को गत विधानसभा जैसलमेर चुनाव प्रत्याशी रूपाराम, गत विधानसभा पोकरण से प्रत्याशी रहे शाले मोहम्मद ने बधाई दी और साथ ही कांग्रेस पार्टी की नीति के साथ सच्चाई से धरातल पर रहते हुये आईटी सैल से अपील की की वो जनता के बीच सच्चाई को प्रस्तुत कर कांग्रेस पार्टी के जन हितैषी कार्याे का भी जनता के बीच रखे।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sponsored Stories
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like