GMCH STORIES

राजसमन्द जिला प्रशासन का नवाचार शनिवार को लेगा मूर्त रूप

( Read 6216 Times)

27 Jul 17
Share |
Print This Page
राजसमंद / राजसमन्द जिला प्रशासन द्वारा जिले के प्रतिभावान विद्यार्थियों को सुनहरे भविष्य की राह देने के लिए अभिनव पहल के तहत किए जाने वाले नवाचार की शुरूआत 29 जुलाई, शनिवार से की जा रही है। इसके माध्यम से विभिन्न क्षेत्रों के निष्णात विषय विशेषज्ञों के मार्गदर्शन से जिले भर के 400 प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को भविष्य सँवारने की राह प्राप्त होगी।

जिला कलक्टर श्री पीसी बेरवाल ने बताया कि राजसमन्द जिला मुख्यालय पर अणुविभा भवन स्थित अणुव्रत विश्व भारती ऑडिटोरियम में शनिवार 29 जुलाई को होने वाली कार्यशाला में राजसमन्द जिले के दसवीं एवं बारहवीं कक्षा उत्तीर्ण 400 प्रतिभावान छात्र-छात्राएं हिस्सा लेंगे।

उन्होंने बताया कि इस कार्यशाला में मेधावी विद्यार्थियों के सर्वांग बौद्धिक उन्नयन एवं कौशल विकास के लिए निष्णात विषय विशेषज्ञों द्वारा कॅरियर गाइडेंस दिया जाएगा। इन विशेषज्ञों में श्रीनाथ इन्स्टीट्यूट नाथद्वारा के प्रो. पंकज राठी, मीरा गल्र्स कॉलेज उदयपुर की प्रवक्ता प्रो. (डॉ.) प्रेमलता स्वर्णकार, क्रिएटिव ब्रेन एकेडमी (सीबीए) के निदेशक श्री शिवहरि शर्मा, सी.ए. क्लासेज उदयपुर के मार्गदर्शक श्री राहुल बडाला और पेसिफिक विश्वविद्यालय, उदयपुर के निदेशक(फेकल्टी) प्रो. पीयूष जवेरिया आदि शामिल हैं। इनके साथ ही राजसमन्द के जिलास्तरीय अधिकारी भी संभागियों को मार्गदर्शन देंगे।

अतिरिक्त जिला कलक्टर श्री बृजमोहन बैरवा ने बताया कि जिले में नवाचार के रूप में जिला प्रशासन द्वारा ग्रामीण पृष्ठभूमि के मेधावी छात्र-छात्राओं के बौद्धिक उन्नयन एवं कौशल विकास के लिए आने वाले दिनों में ब्लॉक स्तर पर भी इसी तरह के शिविरों का आयोजन किया जाएगा।

अतिरिक्त जिला कलक्टर ने बताया कि शनिवार को होने वाली कार्यशाला को लेकर व्यापक स्तर पर तैयारियां की गई हैं।

---000---
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Rajsamand News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like