GMCH STORIES

जनता से पूछ कर बनेगा आम आदमी पार्टी राजस्थान का घोषणा पत्र

( Read 5089 Times)

19 May 18
Share |
Print This Page
जयपुर। आम आदमी पार्टी राजस्थान ने आगामी विधानसभा चुनाव के घोषणा पत्र पर विधिवत काम शुरू कर दिया है। फोरम फ़ॉर डेमोक्रेसी के ट्रस्टी पूर्व आई.ए.एस. राजेंद्र कुमार और उनके सहयोगी प्रणव जैन आज घोषणा पत्र तैयार करने में सहयोग के लिए जयपुर पहुंचे।

घोषणा पत्र पर आज करीब दो दर्जन पार्टी नेताओं, वरिष्ठ समाज सेवियों, पत्रकारों, डॉक्टरों और कर्मचारी नेताओं से दिनभर विस्तृत चर्चा की गई।

श्री राजेंद्र कुमार ने बताया कि उनका ट्रस्ट आम आदमी पार्टी राजस्थान को चुनावी घोषणा पत्र तैयार करने के अलावा सर्वे, उम्मीदवार सिलेक्शन आदि कामों में भी मदद करवाना चाहता हैं। उनका ट्रस्ट शीघ्र ही इस बारे में राज्य के प्रतिनिधियों को अपना प्रस्ताव देगा।

पार्टी के वरिष्ठ नेता पूनम चंद भंडारी ने बताया कि आज राजेंद्र कुमार जी और उनके सहयोगी प्रणब से पार्टी के वरिष्ठ नेता चिरंजीलाल महरिया, जे.एन.माथुर, विनोद मोदी, जितेंद्र पूनिया, विवेक जोशी , डॉक्टर संजय पुरोहित, देवेंद्र कुमार देव, अमित लियो सहित दो दर्जन लोगों ने चर्चा की।

श्री भंडारी ने बताया कि घोषणा पत्र की तैयारी के सिलसिले में आज पहली बैठक हुई है। इसके बाद कई और बैठकें होंगी। जनता से भी डायलॉग किया जाएगा। उक्त कार्यक्रम की घोषणा शीघ्र ही की जाएगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Rajasthan News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like