GMCH STORIES

महाविद्यालय में हुआ विधिक चेतना शिविर आयोजन

( Read 5143 Times)

12 Jul 17
Share |
Print This Page
प्रतापगढ/ राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिाकरण के निर्देशानुसार जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष महोदय राजेन्द्र सिंह के मार्गनिर्देशन में पूर्णकालिक सचिव विक्रम सांखला ने राजकीय महाविद्यालय प्रतापगढ में विधिक चेतना शिविर का आयोजन किया।
शिविर का आयोजन महाविद्यालय में एडमिशन सत्र के तहत उपस्थित आये छात्र-छात्राओं के साथ किया गया। इस अवसर पर पूर्णकालिक सचिव विक्रम सांखला ने उपस्थित छात्र-छात्राओं को जनसंख्या नियंत्रण के संबंध में जागरूक रहने की सलाह दी।
उपस्थित छात्र-छात्राओं को दैनिक जीवन में काम आने वाले कानूनी प्रावधानों के बारे में बताया। शिविर के दौरान पूर्णकालिक सचिव विक्रम सांखला ने छात्र-छात्राओं से अपील की कि अपने जीवन को एक उचित दिशा प्रदान करने के लिये कटिबद्ध हो जायें, यही सही समय है कि हम अपने जीवन को एक आयाम दे सकें। इसके लिये हर छात्र को चाहिये कि वह ऐसी डगर का चयन करें कि भविष्य में आने वाली हर परेशानी का स्वयं सामना कर सके।
इसी अवसर पर शिविर में उपस्थित पैनल अधिवक्ता गोपाल टांक एवं पैनल अधिवक्ता अजीत कुमार मोदी ने भी छात्र छात्राओं को अपने अनुभवों के आधार पर विधिक जानकारी प्रदान की तथा छोटा परिवार सुखी परिवार की धारणा को संकल्पबद्ध करने हेतु अपील की।
कार्यक्रम को सफल बनाने में महाविद्यालय प्राचार्य श्री परिहार ने अपने के साथ अहम भूमिका का निर्वहन किया तथा कार्यक्रम का सफल संचालन व्याख्याता श्रीमती मनीषा चौरडया ने किया।



Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Pratapgarh News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like