GMCH STORIES

प्रेस ऑफ इंडिया की प्रतापगढ़ कार्यकारिणी का गठन

( Read 10628 Times)

21 Nov 15
Share |
Print This Page
प्रेस ऑफ इंडिया की प्रतापगढ़ कार्यकारिणी का गठन
प्रतापगढ़ // प्रतापगढ़ के सर्किट हाउस में प्रेस ऑफ इंडिया की बैठक का आयोजन हुआ ! बैठक में जिले भर से पत्रकार मौजूद रहे ! इस बैठक में कार्यकारिणी का गठन किया गया ! प्रेस ऑफ़ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर प्रतापगढ़ के ज़ी न्युज संवाददाता और ब्यूरो चीफ प्रवेश परदेशी को जिलाध्यक्ष, प्रकाश जैन को जिला संरक्षक, आशा टांक को संगठन महिला कार्यकारिणी जिलाध्यक्ष एवं पत्रकार लव जैन को जिला संगठन मंत्री नियुक्त किया गया !
प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पत्रकार गेंदमल पालीवाल ने अपना उद्बोधन दिया और कार्यक्रम का संचालन करते हुए सभी पत्रकार संगठनों को एक-जुट होने का आह्वान किया एवं पत्रकारो की समस्या पर पूर्ण रूप से सहयोग करना, सरकारी योजना का लाभ दिलवाना एवं कई अन्य पत्रकारों के हितार्थ जानकारियां से अवगत कराया गया !
जिले भर से आये पत्रकारों ने एक-एक कर विचार व्यक्त किए और पत्रकारों पर शोषण के मुद्दों को उठाया और इस पर सख्त क़ानून बनाने की मांग की ! इस अवसर पर संगठन की सदस्यता ग्रहण करवाई गयी ! सर्किट हाउस में आयोजित इस बैठक में प्रतापगढ़, अरनोद, धरियावद, छोटी सादडी उपखंड के कई पत्रकार पहुंचे ! इस मौके पर जिले से आये पत्रकारों ने नव निर्वाचित जिलाध्यक्ष प्रवेश परदेशी का स्वागत किया !
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Rajasthan News , Pratapgarh News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like